For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रह्मास्त्र को मिले निगेटिव प्रतिक्रिया पर आलिया भट्ट ने दिया रिएक्शन, कहा, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही है

    |

    अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र को जहां एक वर्ग ने काफी पसंद किया है, वहीं कुछ लोगों ने फिल्म के कंटेंट और खासकर आलिया भट्ट के किरदार को लेकर निशाना बनाया है। लोगों का मानना है कि फिल्म में आलिया का किरदार मजबूत नहीं था। लिहाजा, फिल्म को मिल रही निगेटिव कमेंट्स पर बात करते हुए हाल ही में आलिया भट्ट ने रिएक्शन दिया है।

    आलिया भट्ट ने कहा, "हमारे पास बस एक जिंदगी है और इसमें दो ऑप्शन हैं.. या तो हम पॉजिटिव चीजों पर फोकस करें या फिर निगेटिव पर करें। और हाल ही में जब भी कोई निगेटिव सवाल करता है, हम सब यही कहते हैं कि हमारा दिमाग उधर जा ही नहीं रहा था।"

    निर्देशक आर बाल्की के साथ 'चुप' करने पर बोले सनी देओलनिर्देशक आर बाल्की के साथ 'चुप' करने पर बोले सनी देओल

    अभिनेत्री ने आगे कहा, "क्रिटिसिज्म, रिव्यू, ओपिनियन, फीडबैक करना ऑडियंस का अधिकार है। हमारी बस यही उम्मीद रहती है कि जो पॉजिटिव पक्ष है, वो ज्यादा हो और निगेटिव कम हो। और फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है कि पॉजिटिव ही ज्यादा है वर्ना जो बॉक्स ऑफिस पर आग लगाई है, वो होता नहीं.."

    alia-bhatt-reacts-on-the-negative-criticism-around-brahmastra-says-box-office-par-aag-lagayi-hai

    बीते दिन एक इंटरव्यू के दौरान अयान मुखर्जी ने भी इस बारे में बात की थी और कहा, "आलिया की अविश्वसनीय अभिनय क्षमता से लोग वाकिफ हैं और उसकी बहुत सराहना भी करते हैं। फिलहाल मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों तक फिल्म पहुंचने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे अब भी लगता है कि फिल्म में इस सकारात्मक, खुशमिजाज लड़की की भूमिका निभाने के लिए उन्हें काफी स्वीकार्यता मिलेगी। लेकिन, मैंने इस बात को नोट किया है.. पार्ट टू में हम आलिया के किरदार और मजबूत बनाएंगे.."

    बता दें, ब्रह्मास्त्र ने अब बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ना सिर्फ भारत में, बल्कि ओवरसीज में भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

    English summary
    Alia Bhatt addressed the criticism that Brahmastra has been receiving ever since its release. The actor said that the team is choosing to focus on the positives.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X