For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नीतू कपूर संग आलिया भट्ट-रणबीर कपूर करेंगे न्यू ईयर सेलिब्रेट, प्राइवेट जेट से पहुंचे राजस्थान-PICS

    |

    क्रिसमस मनाने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए एकदम तैयार हैं। आलिया भट्ट ने कपूर फैमिली को न्यू ईयर फैमिली मनाने के लिए ज्वाइन किया। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सभी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

    Alia Bhatt & Ranbir Kapoor are off on a Holiday together | FilmiBeat

    आलिया भट्ट ग्रीन आउटफिट में नजर आईं तो वहीं रणबीर कपूर ब्लू रंग में नजर आए। चारों ने कैजुअल लुक ही फॉलो किया। सभी न्यू ईयर के लिए फुल मूड में नजर आए। बताया जा रहा है कि ये सभी राजस्थान में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं।

    बता दें रणबीर कपूर पिता के जाने के बाद पूरा समय परिवार को दे रहे हैं। वह मां के साथ ही हर त्यौहार और मौका सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऋषि कपूर के जाने के बाद नीतू कपूर को संभालने में आलिया भट्ट ने भी पूरा साथ दिया। इससे पहले भी सभी ने मिलकर क्रिसमस साथ मनाया था।

    आलिया न्यू ईयर के बाद वापस लौटेंगी शूट पर

    आलिया न्यू ईयर के बाद वापस लौटेंगी शूट पर

    आलिया भट्ट जल्द ही गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की शूट में बिजी होने वाली हैं। ये फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है जोकि एस हुसैन जैदी की किताब पर आधारित है। फिल्म को लेकर हाल में ही विवाद भी उपजा।

    दरअसल गंगूबाई के गोद लिए बेटे बाबूजी राओजी शाह ने फिल्मस्टार्स पर मुकदमा दर्ज करवाया। उन्होंने कहा कि फिल्म के कुछ हिस्से सम्मानजनक नहीं है।

    नीतू कपूर ने लिया शूट से ब्रेक

    नीतू कपूर ने लिया शूट से ब्रेक

    वहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो से कमबैक कर रही हैं। ऋषि कपूर के निधन के बाद करीब छह महीने के बाद नीतू कपूर ने शूटिंग शुरू की। इस फिल्म के शूट के लिए वह पिछले दिनों चंडीगढ़ में थीं। लेकिन फैमिली संग क्वालिटी समय बिताने के लिए उन्होंने शूटिंग से ब्रेक लिया है।

    ब्रह्मास्त्र में आलिया रणबीर

    ब्रह्मास्त्र में आलिया रणबीर

    ब्रह्मास्त्र में आलिया रणबीर एक साथ नजर आने वाले हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म कोविड के चलते लेट हो गई हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

    शादी पर रणबीर

    शादी पर रणबीर

    हालिया एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने साफ कह दिया कि यदि इस साल कोविड न होता तो वह शादी कर चुके होते। उन्होंने 2021 में शादी करने के संकेत भी दिए हैं।

    घर का हिस्सा बन चुकीं आलिया

    घर का हिस्सा बन चुकीं आलिया

    बताया जाता है कि अनऑफिशिली आलिया भट्ट रणबीर कपूर के परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं। हर मौके व सुख-दुख में वह कपूर परिवार के साथ रहती हैं।

    मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी तस्वीर से किया फैंस को 'बोल्ड', इंटरनेट पर वायरल फोटो

    English summary
    Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Neetu Kapoor, Riddhima & family Fly For new year celebration watch photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X