For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी पर झूम रहीं दादी नीतू कपूर, नाना महेश भट्ट, नानी सोनी, बुआ-मौसी, सबने किया रिएक्ट

    |

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, शादी के तीन महीने बाद अब माता पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं। आलिया ने इस बात का अनाउंसमेंट कल ही एक प्यारी सी तस्वीर के साथ किया है और अब पूरा कपूर और भट्ट परिवार इस बात की खुशियां मनाता दिख रहा है।

    होने वाली दादी नीतू कपूर, होने वाले नाना - नानी महेश भट्ट और सोनी राज़दान, होने वाली मौसी शाहीन भट्ट और आकांक्षा रंजन कपूर और होने वाली बुआ रिद्धिमा कपूर साहनी, सबने इस खुशखबरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसी ने अपने सोशल मीडिया पर तो किसी ने मीडिया को। लेकिन हर सदस्य इस बात से इतना खुश है कि उनकी खुशी छिपाए नहीं छिप रही।

    इस बारे में सबसे पहला रिएक्शन दिया नीतू कपूर ने। नीतू कपूर अपने शो के सेट पर थीं और रोज़ की तरह मीडिया उनसे मिलने पहुंचा। जब सारे उन्हें बधाई देने लगे तो नीतू कपूर ने हंसते हुए सबकी बधाई स्वीकार कर ली।

    नीतू कपूर की खुशी

    नीतू कपूर की खुशी

    नीतू कपूर ने कैमरों से बात करते हुए ये भी कहा बताओ दादी बन रही हूं, ये सबको पता चल गया है। जब सबने उन्हें बताया कि आलिया ने खुद ये बात अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है तो नीतू कपूर को समझ आया कि आखिर सब अचानक से इतने विश्वास के साथ उन्हें बधाईयां क्यों दे रहे हैं। नीतू कपूर ने मीडिया से बातचीत भी की और बताया कि दादी और नानी बनना दुनिया का बेस्ट अनुभव होता है। वहीं देर शाम उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी रणबीर और आलिया की एक प्यारी सी अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - भगवान तुम दोनों को खुश रखे। इस तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए आलिया ने लिखा - मेरी फेवरिट तस्वीर।

    होने वाली मौसी शाहीन

    होने वाली मौसी शाहीन

    आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने आलिया और रणबीर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - मॉम और डैड। इस तस्वीर पर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने शाहीन को बधाई देते हुए लिखा - ओह हेलो मासी। गौरतलब है कि शाहीन भट्ट अपनी छोटी बहन आलिया के बेहद करीब हैं। उन्होंने आलिया से जुड़ी काफी बातें अपनी किताब में शेयर की हैं। शाहीन ने आलिया और रणबीर की तस्वीर, उनके जोधपुर ट्रिप से शेयर की।

    होने वाली नानी सोनी

    होने वाली नानी सोनी

    आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने बॉम्बे टाईम्स से एक बातचीत में बताया कि ज़िंदगी में कुछ पल ऐसे होते हैं जिन्हें आप शब्दों में बयान नहीं कर सकते हैं, ये वैसा ही एक पल है। हम सब खुशी से झूम रहे हैं और नाच रहे हैं। अपने अंदर एक ज़िंदगी को पनपते देखना आपकी ज़िंदगी बदल देता है, इससे ज़्यादा खूबसूरत और कुछ नहीं होता और दो लोगों की इससे ज़्यादा खुशी और कोई चीज़ नहीं दे सकती है। मैं नानी बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और उन दोनों को अपना ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देती हूं।

    होने वाली बुआ रिद्धिमा कपूर साहनी

    होने वाली बुआ रिद्धिमा कपूर साहनी

    रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा - मेरे इन प्यारे से बच्चों के बच्चे हो रहे हैं। मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं। वहीं इंटरटेनमेंट टाईम्स से बातचीत के दौरान रिद्धिमा ने बताया कि वो बुआ बनने के लिए कितनी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि वो अपने होने वाले भतीजे या भतीजी को लाड़ दुलार से बिगाड़ने वाली हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उनका पूरा परिवार ये खबर सुनकर काफी उत्साहित है और रणबीर - आलिया दुनिया के सबसे अच्छे माता पिता बनेंगे।

    होने वाले नाना महेश भट्ट

    होने वाले नाना महेश भट्ट

    आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने इंटरटेनमेंट टाईम्स से बात करते हुए बताया कि वो ज़िंदगी में अब नाना का किरदार निभाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। मैं आलिया और रणबीर के लिए बहुत ज़्यादा खुश हूं। मेरी बच्ची के अब बच्चे होने जा रहे हैं। दुआ करता हूं कि हमारा परिवार ऐसे ही बढ़ता रहे। उन्होंने बताया अब मैं ज़िंदगी में नया रोल निभाने जा रहा हूं। नाना के तौर पर मेरा डेब्यू शानदार होगा।

    होने वाली मौसी आकांक्षा रंजन कपूर

    होने वाली मौसी आकांक्षा रंजन कपूर

    आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड अनुष्का रंजन कपूर ने इंडिया टुडे से एक बातचीत में बताया कि ये किसी की भी ज़िंदगी का बेस्ट समय होता है और वो रणबीर - आलिया के लिए काफी खुश हैं। अनुष्का चाहती हैं कि बच्चे के गाल बिल्कुल आलिया जैसे हों जिसे वो खींच सके क्योंकि बचपन में वो आलिया के गाल नहीं खींच पाईं।

    English summary
    Alia Bhatt announced her pregnancy yesterday and now Neetu Kapoor, Mahesh Bhatt, Soni Razdan, Riddhima Kapoor and Shaheen Bhatt have reacted to the news with beautiful pictures.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X