For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद पोस्ट की पहली तस्वीर, धड़ल्ले से वायरल!

    |

    Recommended Video

    Alia Bhatt ने Baby Girl के जन्म के बाद Share की First Pic, Fans ने मांगी Baby Girl की झलक |FilmiBeat

    आलिया भट्ट इस वक्त अपनी बेटी को लेकर चर्चा में हैं, जी हां.. उन्होने एक बेटी को जन्म दिया है और इसके बाद से वो घर में आराम फरमा रहीं हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है जोकि बेहद खास है। दरअसल आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद ये पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। जी हां, आलिया भट्ट इस तस्वीर में ब्लर हैं लेकिन उन्होने अपने हाथ में नया कॉफी कप पकड़ा हुआ है।

    इस तस्वीर को साझा करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है मामा। उनके कप में भी Mama लिखा हुआ है। इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। आलिया भट्ट की इस तस्वीर कीस बात करें तो उन्होने काली पैंट और गुलाबी जैकेट पहनी थी।

    Ranveer Singh ने शादी की सालगिरह पर Deepika Padukone को ऐसे दिया सरप्राइजRanveer Singh ने शादी की सालगिरह पर Deepika Padukone को ऐसे दिया सरप्राइज

    इसके अलावा उन्होने लिखा, "इट मी।" एक यूजर ने तस्वीर पर लिखा है, "कृपया हमें बेबी की तस्वीर दिखाएं। हम देखना चाहते हैं।" एक यूजर ने उनको दुआ देते हुए लिखा, मामा भट्ट।

    आलिया भट्ट के फैंस काफी हैं और उनको लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। आलिया भट्ट ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं जिनके लिए उनको अवॉर्ड्स भी मिल हैँ। वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर बिजी हैं लेकिन प्रेगनेंसी के चलते फिल्म रुकी थी।

    फिलहाल वो मां बन चुकी हैं लेकिन कुछ समय के आराम के बाद वो सेट पर वापस आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। इसके पहले भी वो रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में काम कर चुके हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Alia Bhatt posted the first picture after becoming a mother, viral indiscriminately! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X