For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब तक कोई मेरे बाथरूम में नहीं घुस जाता तब तक मुझे प्रॉबलम नहीं है: आलिया भट्ट

    By Salman
    |
    Alia Bhatt break silence on her marriage with Ranbir Kapoor | FilmiBeat

    आलिया भट्ट इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी ज्यादा बिजी है और उसके साथ उनकी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नाम तो काफी समय से जुड़ रहा और इस बात से आलिया को कभी कोई समस्या नहीं हुई और ना ही उन्होने इस रिश्ते से कभी इनकार किया है। हाल ही में जब उनकी शादी की अफवाहों को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा कि वो बिल्कुल भी अफवाहों पर ध्यान नहीं नहीं देती है..

    पटाखा: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया नया पोस्टर, बोली फिल्म के लिए कर रही हैं इंतजारपटाखा: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया नया पोस्टर, बोली फिल्म के लिए कर रही हैं इंतजार

    जब तक कोई मेरे बाथरूम तक नहीं घुस जाता मुझे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। जी हां इस बात से इतना तो साफ है कि आलिया को ये बात बिल्कुल भी अच्छी नही लगी की उनकी शादी की बातें लोग कर रहे है।

    बता दें कि आलिया भट्ट तो नहीं लेकिन रणबीर कपूर ने जरूर अपने रिश्ते को स्वीकारा था और एक बार आलिया ने भी कहा था कि रणबीर उनका तब से क्रश थे जब वो फिल्मी दुनिया में भी नहीं आई थी।

    बता दें दोनो इस समय फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे है और यही कारण है कि दोनो कि नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आने वाली है।

    alia bhatt, ranbir kapoor, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

    फिल्म की शूटिंग इस समय बुल्गारिया में चल रही है और स्टारकास्ट काफी ज्यादा फिल्म को लेकर मेहनत कर रहे है। रणबीर कपूर की बात करें तो हालिया रिलीज फिल्म संजू में उन्होने लोगों को अपने अभिनय से चौका दिया था..

    संजय दत्त की क्या बेहतरीन एक्टिंग रणबीर कपूर की तरफ से देखने को मिली थी। फिलहाल दोनो की शादी होती है या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

    English summary
    Alia bhatt saying on her marriage rumor that As long as you aren’t entering my bathroom, I am fine.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X