For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन या आलिया भट्ट, कौन है बड़ा स्टार, इस बात पर ये क्या बोल गई अभिनेत्री

    |

    आलिया भट्ट और वरुण धवन का गोल्डन पीरिएड चल रहा है और दोनो एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे है। फिर चाहे वो आलिया की राजी हो या फिर वरुण की अक्टूबर। दोनो सुपरस्टार्स ने साथ में शुरुआत की थी और शानदार सफर अब कर करते चले आ रहे है।

    #HumFitTohIndiaFit : अजय देवगन के बेटे युग ने यंग इंडिया को जिम में पसीना बहाकर दिया चैलेंज

    बता दें कि हाल ही में आलिया की तारीफ फिल्म राजी के बाद काफी हुई और कहा गया कि आपकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। इस बात पर आलिया कहती है कि जितनी उनकी फैन फॉलोविंग है उसस कही ज्यादा वरुण धवन की है। जी हां आपको बता दें कि आलिया सबसे अच्छी अभिनेत्रियों में से एक है और काफी बेहतर बेहतर फिल्में कर रही है।

    उनकी एक फिल्म शानदारो को छोड़ दिया जाए तो उनकी एक भी फिल्म अभी तक फ्लॉप नहीं हुई है और वो लगातार सफलता की सीढिया चढ़ रही है। एक इंटरव्युव के दौरान आलिया से पूछा गया था कि आपका स्टारडम वरुण धवन से भी बड़ा है फैंस के मामले मे।

    इस बार पर जवाब देते हुए आलिया ने कहा था कि मैं काफी खुश हूं क्योंकि लोग उनको और उनकी फिल्मों को प्यार दे रहे है और काफी पसंद कर रहे है लोकिन वरुण धवन का स्टारडम उनसे कहीं ज्यादा बड़ा है और उनकी फैन फॉलोविंग भी उनसे कहीं ज्यादा है।

    आलिया भट्ट इसके अलावा चाहती है कि वो एक फिल्म प्रोड्यूस करें औऱ इस क्षेत्र मे भी काम करें। आलिया ने एक बात का और खुलासा करते हुए कहा कि या तो वो फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी या फिर कोई इंटरनेशनल वेब सीरीज शुरु कर सकती है।

    फिल्म राजी की सफलता के बाद उनकी काफी ज्यादा तारीफ हुई है और उनकी तारीफ उनके सबसे बड़े क्रिटक्स और उनके पिता महेश भट्ट ने भी फिल्म के लिए आलिया को काफी सराहा है और उनका मानना है कि आलिया का सबसे बेहतरीन अभिनय था।

    उन्होने कहा कि उनको गर्व है कि आलिया भट्ट उनकी बेटी है और आज मैं उसके नाम से जाना जा रहा हूं। आलिया के बारे में काफी कुछ कहते हुए महेश भट्ट ने कहा कि आज आलिया की वजह से महेश भट्ट एक बार फिर से जिंदा हो चुका है।

    English summary
    Alia bhatt speaks about Varun and her stardom. she said that Varun Dhawan has more mass following than I have.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X