For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट के नये विज्ञापन पर विवाद, बताया- हिंदू भावना के खिलाफ- VIDEO

    |

    हाल में ही आलिया भट्ट एक नए विज्ञापन वीडियो में नजर आईं। ब्राइडल वियर ब्रांड के लिए एक बार फिर आलिया भट्ट ने सहयोग किया। इस ऐड को अभिषेक वरमन ने निर्देशित किया। इस विज्ञापन वीडियो में आलिया भट्ट मंडप में बैठे लड़कियों के पराए हो जाने और कन्यादान जैसे विषय पर स्ट्रॉन्ग थोट रखती नजर आ रही हैं।

    सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के इस ऐड पर यूजर्स दो धड़ों में बंटे नजर आए। कुछ ने इस ऐड को पसंद किया और विज्ञापन के विचार से सहमति जताई तो वहीं कुछ यूजर्स ने बवाल खड़ा कर दिया। आलिया भट्ट को ट्रोल करते हुए लोगों ने हलाला, पाकिस्तान, मुस्लिम शादी और आलिया के पिता के पिछले बयान समेत कई विषयों को घसीटा।

    एक यूजर ने इस ऐड पर रिएक्ट करते हुए लिखा, उन्हें ये कॉन्सैप्ट काफी पसंद आया। आलिया ने जितनी भी लाइन बोली ये ये एकदम ठीक है। लड़की को ये बात महसूस होती है कि कभी न कभी कहीं न कहीं। इसी तरह ढेर सारे यूजर्स ने आलिया के इस विज्ञापन में महिलाओं के सम्मान और ''कन्या-मान'' कॉन्सैप्ट को काफी पसंद किया।

    वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ने विरोध भी जताया। नाराजगी जताते हुए एक यूजर ने लिखा- "वो लोग कन्या मान की बात कर रहे हैं जो इंडस्ट्री में महिलाओं को फिल्मों, वेब सीरीज और रियलिटी शो में एक ऑब्जेक्ट के तौर पर दिखाता है। काश वो लोग महिलाओं के सम्मान को पहले खुद महसूस कर पाते। वहीं एक यूजर ने लिखा कि यह 'हिंदू भावनाओं के खिलाफ' विज्ञापन है।

    वहीं ए अन्य यूजर ने आलिया भट्ट व ऐड मेकर्स पर निशाना साधते हुए लिखा कि आखिर हलाला और तीन तलाक पर चुप्पी क्यों। क्यों इन विषयो ंपर ऐसे ऐड नहीं बनाए जाते। इस तरह ये तो हिंदू भावनाओं के खिलाफ है।

    तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज डेट का ऐलान, दशहरा पर होगा धूम धड़ाकातापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की रिलीज डेट का ऐलान, दशहरा पर होगा धूम धड़ाका

    क्या है ऐसा इस विज्ञापन में
    आलिया भट्ट एक ब्राइडल लंहगे व कपड़ों से जुड़े ब्रांड का विज्ञापन कर रही हैं। इस ऐड के जरिए बताया गया है कि क्यों हम लड़कियों को पराया धन समझें और उनपर ये भावनाएं थोपें, क्यों न हम कन्यादान के बजाए कन्यामान करें और इस भावना को विस्तृत करें।

    English summary
    Alia Bhatt new bridal ad video in controversy some Twitter users called it is against Hindu sentiments
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X