For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सगाई की अफवाहों के बीच आलिया भट्ट की नई तस्वीर, नीतू-रिद्धिमा के साथ

    |

    ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर संग फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में तीनों लेडीज खूब जच रही है। बता दें एक दिन पहले ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए रणबीर कपूर, रिद्धिमा, आलिया और नीतू कपूर राजस्थान पहुंचे हैं। यही से लेटेस्ट फोटो आलिया भट्ट व नीतू कपूर की देखने को मिली है। इसके अलावा भी कई फोटोज रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की।

    वहीं आलिया भट्ट ने भी सन किस फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। सभी सर्दियों में राजस्थान घूमने पहुंचे हैं। पूरी फैमिली इस समय राजस्थान में हैं। इससे पहले भी आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की फैमिली संग क्रिसमस मनाया था। क्रिसमस पर कपूर खानदार की पार्टी में रणबीर और आलिया साथ में नजर आए। फिर महेश भट्ट ने भी डिनर पार्टी रखी। जिसमें रणबीर कपूर की पूरी फैमिली दिखी।

    न्यू ईयर पर आलिया रणबीर की सगाई

    न्यू ईयर पर आलिया रणबीर की सगाई

    राजस्थान न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंचा ये कपल पिछले कुछ घंटों इसी तरह की खबरों के चलते छाया रहा। अफवाहें थीं कि रणबीर और आलिया राजस्थान के रणथंबौर में सगाई कर सकते हैं।

    रणधीर कपूर ने बताई सच्चाई

    रणधीर कपूर ने बताई सच्चाई

    इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, रणबीर- आलिया की सगाई की खबरों पर रणधीर कपूर ने कहा, ऐसी खबरों में कतई सच्चाई नहीं है। क्योंकि ऐसा होता तो पूरा कपूर परिवार आप सभी को साथ में नजर आता। उन्होंने इन्हें महज अफवाह बताया।

    दीपिका रणवीर सिंह भी दिखे

    दीपिका रणवीर सिंह भी दिखे

    रणथंबौर में आलिया रणबीर के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आए। तीनों की सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। बता दें दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर इससे पहले डेट कर चुके हैं।

    2021 में कर सकते हैं शादी

    2021 में कर सकते हैं शादी

    कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि इस साल कोरोना की वजह से आलिया और वह शादी के बंधन में नहीं बंध पाए। अगले साल संभव हुआ तो दोनों शादी कर लेंगे।

     आलिया की तारीफ

    आलिया की तारीफ

    रणबीर ने आलिया की जमकर इस इंटरव्यू में तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि आलिया ने बहुत कुछ अर्चीव किया है। वह लगातार कुछ न कुछ सीखती रहती हैं।

    धूम्रपान के प्रचार पर शाहरुख और अजय देवगन पर भड़के मुकेश खन्ना, 'ऊंचे लोगों की नीची पसंद'

    English summary
    Alia Bhatt, Neetu Kapoor and Riddhima Kapoor pic from Jaipur amid engagement rumours
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X