For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हाईवे' से हर आदमी अपने आप को जोड़ेगा: आलिया भट्ट

    |

    महेश भट्ट की सबसे छोटी और एक फिल्म पुरानी अभिनेत्री आलिया भट्ट.. का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म हाईवे से हर इंसान अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करेगा। हर किसी को लगेगा कि यह तो बस उसी की कहानी है। अगले महीने इम्तियाज अली की फिल्म हाईवे रिलीज होने जा रही है जिसमें लीड रोल रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट निभा रहे हैं।

    फिल्म में एक आर रहमान का संगीत है जो कि पहले ही लोगों की ओर से पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का एक गाना खुद आलिया ने भी गाया है। इम्तियाज अली की इससे पहले फिल्म रॉकस्टार आयी थी जो कि म्यूजिकल सुपरहिट थी इसलिए इस बार भी लोगों को इस फिल्म से एक बड़े कमाल की उम्मीद है।

    आलिया को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के प्रोमो में एक नयापन दिख रहा है। हालांकि समीक्षकों की माने तो फिल्म में रणदीप-आलिया एक मिसमैच जोड़ी है जो कि दर्शकों को लुभापाने में नाकाम होंगे लेकिन आलिया को पूरा भरोसा है कि उनकी और रणदीप की जोड़ी को लोग पसंद करेंगे।

    चुलबुली आलिया ने भले ही अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में काम नहीं किया है लेकिन उनकी दिली तमन्ना है कि वह एक दिन अपने पापा के डायरेक्शन में काम करें। आलिया ने कहा कि "मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करना चाहती हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह कभी दोबारा निर्देशन करेंगे।"

    आपको बता दें कि अर्थ', 'सारांश', 'जख्म' जैसी फिल्मों के निर्देशक महेश भट्ट ने 1999 में 'कारतूस' और 'ये है मुंबई मेरी जान' के बाद निर्देशन छोड़ दिया है। अब वह अपने बैनर विशेष फिल्म्स के तहत फिल्म निर्माण करते हैं। विशेष फिल्म्स में वह अपने भाई मुकेश भट्ट के साथ काम कर रहे हैं।

    आलिया ने कहा, "लेकिन हां, मैं अपनी कंपनी (विशेष फिल्म्स) के लिए काम करना चाहती हूं। मेरे पिता मुझसे बहुत बड़े हो सकते हैं। लेकिन उनका दिल मेरी तरह जवां है। घर में वह हम सबसे ज्यादा ऊर्जावान रहते हैं।

    English summary
    Alia Bhatt has said that the experience of shooting Highway has helped her to connect with her inner-self.Director Imtiaz Ali revealed earlier this month that he had initially planned to cast an older actress in the lead role, but has been highly impressed by Bhatt's performance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X