For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना के भयानक मंजर को देख आलिया भट्ट ने बढ़ाया मदद का हाथ, लेकिन हो गईं ट्रोल- वजह है मालदीव

    |

    देशभर में कोरोना की दूसरी वेव ने कोहराम मचा दिया है। दर्दनाक मंजर की तस्वीरें देश के कोने कोने से सामने आ रही है।ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स नई नई मुहीम के सहारे फैंस की मदद कर रहे हैं। एनजीओ, सोशल मीडिया व अन्य तरीकों से बॉलीवुड सेलेब्स संसाधनों को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। सोनू सूद, पलक मुच्छल, तापसी पन्नू, भूमि पनेडकर, प्रियंका चोपड़ा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी के बाद आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस में लोगों की मदद करने के लिए सामने आई।

    हाल में ही मालदीव वेकेशन पर आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ गई थीं। दोनों को इस ट्रिप के लिए ट्रोल भी किया गया। ट्रोलर्स ने कहा कि देशभर में लोग इस खतरनाक स्थिति से गुजर रहे हैं और सेलेब्स शहर छोड़कर आराम फरमाने के लिए जा रहे हैं।

    Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के Maldives से लौटते ही पीछे पड़ी मीडिया; Watch video | FilmiBeat

    अब मालदीव से लौटने के बाद आलिया भट्ट ने मदद का हाथ बढ़ाया है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कोरोना के प्रति लोगों को सतर्क सहने की हिदायत दी और ससांधनों का जरिया भी बताया। लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें फिर से मालदीव वेकेशन के लिए ट्रोल कर डाला।

    बॉलीवुड के वो एक्टर जिन्होंने अपने किरदार के लिए किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, हैरान करने वाली PICSबॉलीवुड के वो एक्टर जिन्होंने अपने किरदार के लिए किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, हैरान करने वाली PICS

    आलिया भट्ट की कोरोना में फैंस को हिदायत

    आलिया भट्ट की कोरोना में फैंस को हिदायत

    आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ये समय जरुरतमंदों तक संसाधनों की जानकारी देने का है। हम लोग संसाधनों के लिए सीमित हैं, लेकिन इस जानकारी को लोगों तक पहुंचा कर उनकी थोड़ी से मदद कर सकते हैं।

    ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद

    ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद

    आगे आलिया लिखती हैं मैं खुश हूं कि मैं फाए डिसूजा (पत्रकार) की मुहीम सर्कल ऑफ होप से जुड़ रही हूं। वह संसाधनों की पहचान करके लोगों तक सूचना पहुंचाने का काम कर रही हैं। मैं भी इस काम के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने की कोशिश करूंगी। उम्मीद करती हूं कि ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचे। सब अपना ध्यान रखें और सुरहित रहें।

     क्यों कर डाला ट्रोल

    क्यों कर डाला ट्रोल

    कुछ लोगों ने आलिया भट्ट से इस पोस्ट पर सवाल कर डाला कि क्या वह वापस लौट आई हैं मालदीव से। वहीं कुछ लोगों ने आलिया भट्ट का समर्थन भी किया। हुमा कुरैशी जैसे स्टार्स ने आलिया भट्ट को शबाशी दी।

    बेड, एंबुलेंस की जानकारी भी शेयर की आलिया भट्ट ने

    बेड, एंबुलेंस की जानकारी भी शेयर की आलिया भट्ट ने

    आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर कोरोना काल में जिन लोगों को जरूरी इलाज व सेवाएं नहीं मिल पा रही, उसके लिए जरूरी नंबर शेयर किए। जिसमें हॉस्टिल के बेड्स व एंबुलेंस की जानकारी लोगों को फोन पर मिल सकती है।

    English summary
    Alia Bhatt help amplifying COVID-19 resources after return from Maldives vacation but troll
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X