For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कास्टिंग काउच पर आलिया भट्ट का चौकाने वाला बयान, जानिए क्या बोली राजी की अदाकारा

    |
    Alia Bhatt OPENS UP on Casting Couch; Find out what she has to say । FilmiBeat

    आलिया भट्ट इन दिनो फिल्म राजी की सफलता का जश्न मना रही है और फिल्म लगातार फिल्म अच्छा कलेक्शन करती जा रही है। कास्टिंग काउच का मुद्दा काफी समय से बॉलीवुड में चल रहा है और हाल ही मे इस मामले मे अपनी अपनी राय देने की सेलेब्रेटीज की बाढ़ ऐसी आ गई थी। बता दे कि इस बार इस मामले में आलिया भट्ट ने अपनी राय रखी है।

    संजय दत्त बनेंगे प्रोड्यूसर, अली फजल और अमायरा दस्तूर के साथ, साउथ की ब्लॉकबस्टर का रीमेक

    आलिया ने कहा कि इंडस्ट्री में ये सब होता ये काफी गलत बात है और ये रुकना चाहिए। अगर किसी को कास्टिंग काउच से फायदा होता है तो लोग ऐसा करते है। अगर आप इससे बचना चाहते है तो ये आपको ऊपर है क्योंकि ऐसा कुछ पता चलते ही आप अपने पैरेंट्स को इस बात की जानकारी दे सकते है या तो पुलिस में जाकर कंपलेन कर सकते है।

    आलिया भट्ट अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है और हर सवाल का जवाब काफी ज्यादा खुलकर देती है। हाल ही में फिल्म राजी के लिए आलिया का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है और ये आलिया का अब तक का सबसे अच्छा अभिनय माना जा रहा है।

    आपको बता दें कि खुद महेश भट्ट ने आलिया की तारीफ की है और उनको इसके लिए मुबारकबाद दी है। रही बात कास्टिंग काउच की तो कई और लोगों ने भी इसपर अपनी राय रखी थी।

    राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच के बारे में बोलते हुए कहा था कि उनको कई बार इस समस्या से गुजरना पड़ा है। ये बॉलीवुड का वो गंदा सच है जो कोई नही जानता है।

    राधिका ने इस बात का विरोध करते हुए कहा कि कुछ ऐसे लोग है जो अपने आपको भगवान समझते है और उनकी बात ना मानने पर वो आपको करियर तबाह करना चाहते है।

    बता दे कि ये कोई पहला मौका नही जब बॉलीवुड में किसी कास्टिंग काउच के बारे में किसी ने खुलकर बात की है। फिलहाल इस समय बन रही इस डॉक्यूमेंट्री के बनने के बाद कई लोग इसके सामने आएंगे।

    फिलहाल आलिया भट्ट काफी ज्यादा खुश है क्योंकि उनकी फिल्म काफी ज्यादा चल रही है लोग इसको पसंद कर रहे है।

    English summary
    Alia bhatt speaks about casting couch in Bollywood and she said that you should tell about that to Parents or Police.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X