For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑस्कर इंविटेशन पाकर सम्मानित महसूस कर रहीं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर कसा तंज

    |

    हाल में ही एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस ने 819 कलाकारों को न्योता भेजा था। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन को भी ऑस्कर से न्यौता आया। जिसके चलते वह इस साल होने वाले ऑस्कर अवॉर्ड में वोट डालने का राइट्स रखते हैं। हालांकि इस अवॉर्ड न्यौते पर फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने कहा कि ये नेपोस्टिक एकेडमी है। लेकिन इस मामले में अब आलिया भट्ट ने प्रतिक्रिया शेयर की है।

    प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट वायरल, प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट वायरल, "थप्पड़ नहीं, अपने काम से मारो"

    आलिया भट्ट ने अकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंडस के न्यौते को स्वीकार किया। साथ ही कहा कि वह गौरवांन्वित और सम्मानित महसूस कर रही हैं। आलिया ने लिखा कि ये बहुत ही संतोषजनक है कि भारतीय सिनेमा की आवाज को दुनिया के इस बड़े प्लेटफॉर्म पर मौका मिल रहा है। भारतीय सिनेमा दुनियाभर के लोगों के दिलों तक पहुंच रहा है।

    वह आगे लिखती हैं कि, मैं ऐसे सिनेमा में विश्वास रखती हूं जो अपना स्तर ढूंढ लेता है। आज भारतीय सिनेमा भौगोलिक से लेकर तमाम बंदियों के पार पानी की तरह स्वतंत्र रूप से बहकर अपनी जगह बना पा रहा है।

    आलिया भट्ट ने निशाना भी साधा

    आलिया भट्ट ने निशाना भी साधा

    सोशल मीडिया को लेकर आलिया भट्ट ने कहा कि ये लोगों को जोड़ने के बजाय विभाजित कर रहा है। लेकिन हमारी फिल्में ऐसा नहीं करती, ये हमें जोड़ती हैं।

    हंसल मेहता ने क्या बोला था

    हंसल मेहता ने क्या बोला था

    ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को मिले इस न्यौते को हंसल मेहता ने नेपोटिज्म अकेडमी करार दिया था। इसके बाद फिर से आलिया को लेकर ये बहस तेज हो गई।

    इन सितारों को मिला ऑस्कर में इंविटेशन

    इन सितारों को मिला ऑस्कर में इंविटेशन

    आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन के अलावा, विजुअल इफेक्ट सुपरवाइजर विशाल आनंद, संदीप कमल, कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लुल्ला, नंदिन व डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर्स निष्ठा जैन के अलावा अमित मधेशिया को ऑस्कर ने न्यौता भेजा है। इसके जरिए ये भारतीय सितारे ऑस्कर में वोट डालने का अधिकार रख सकते हैं।

    आलिया और नेपोटिज्म

    आलिया और नेपोटिज्म

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार आलिया भट्ट एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल हो रही थीं। उनके अलावा करण जौहर, महेश भट्ट, सोनम कपूर व सोनाक्षी जैसे कई सितारे ट्रोल हुए।

    English summary
    Alia Bhatt feels honoured to get an invitation by oscar react also social media nepotism war
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X