»   » जब वरुण ने आलिया को गोद में उठाया तो दिखने लगे उनके....

जब वरुण ने आलिया को गोद में उठाया तो दिखने लगे उनके....

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से आपकी चहेती अभिनेत्री आलिया भट्ट का शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है, वो भी सबके सामने...जी हां दोस्तों मुंबई में सोमवार को आलिया भट्ट और वरूण धवन की आने वाली फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' का ट्रेलर लांच था। जो कि काफी जोर-शोर के साथ लांच भी हुआ।

'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' के ट्रेलर लांचिग की तस्वीरें

ट्रेलर लांचिग के दौरान फिल्म के हीरो-हिरोईन वरूण-आलिया ने कुछ फनी एक्ट किये ताकी दोनों के बीच की कमेस्ट्री को लोग पसंद कर सकें लेकिन तभी कुछ ऐसा हो गया जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी।

हुआ यूं कि फिल्म का अंदाज बताने के लिए आलिया फिल्म की ही वेशभूषा में ही लोगों के सामने आयीं। उन्होंने धानी कलर की पटियाला और सलमा -सितारों वाली कुर्ती पहन रखी थी। कहना गलत ना होगा कि वो वाकई में काफी खूबसूरत लग रही थी।

वरूण और वो दोने कुछ रोमांटिक छेड़-छाड़ करने लगे जिसके तहत वरूण ने आलिया को गोद में उठाया और तभी सबका ध्यान आलिया के सफेद रंग के अंडर गार्मेंट्स पर चला गया जो धानी रंग के पटियाला सलवार के अंदर से झांक रहे थे।

पहले तो आलिया को कुछ समझ में नहीं आया लेकिन थोडी ही देर में उन्हें भनक लग गयी कि उनके साथ क्या हो गया है लेकिन इससे पहले वो खुद को संभालती, उनकी पिक्चरें कई फोटोग्राफरों के कैमरे में कैद हो चुकी थीं। वैसे इस तरह ऊप्स मूवेंट की शिकार आलिया भट्ट रैंप पर कैटवॉक करते समय भी हो चुकी हैं।

गौरतलब है कि शशांक खान निर्देशित 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' के निर्माता करण जौहर हैं। फिल्म में वरूण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ शुक्ला लीड रोल में हैं। फिल्म जुलाई में रिलीज होगी।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/hWMWEhOjmFs?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Wardrobe malfunction it's a celebrity's worst nightmare and Alia Bhatt faced this oops moment at Humpty Sharma Ki Dulhania's trailer release again.
Please Wait while comments are loading...