For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ससुराल में आलिया भट्ट ने पहली बार बनाया खाना? बनाई ये सब्जी, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई!

    |

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी कुछ समय पहले ही हुई है और इसके बाद से दोनों किसी ना किसी कारण चर्चा में आ जाते हैँ। ये तो सभी जानते हैं कि इस वक्त दोनों बॉलीवुड में क्यूट कपल हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरें भी इस वक्त खबरों का हिस्सा बनीं हुईं हैं। इन दोनों ने पांच साल तक डेटिंग करने के बाद जीवन भर के लिए शादी कर ली। 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

    राधिका आप्टे ने पूरी की 'विक्रम वेधा' की शूटिंग, सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के साथ आएंगी नजर!राधिका आप्टे ने पूरी की 'विक्रम वेधा' की शूटिंग, सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के साथ आएंगी नजर!

    Alia Bhatt ने ससुराल में पहली रसोई में बनाई तौरी की सब्जी, Ranbir Kapoor का ऐसा रिएक्शन | FilmiBeat

    शादी में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई। लेकिन इस वक्त एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने ससुराल में खाना बनाया है।

    उनकी पहली रसोई के नाम पर ये वीडियो वायरल है। इस वीडियो में वो तोरई की सब्जी बना रहीं हैँ। हालांकि ये वीडियो आलिया भट्ट के ससुराल का नहीं हैं बल्कि काफी पुराना है।

    एक्टिविटी करतीं हैं

    एक्टिविटी करतीं हैं

    वो अक्सर इस तरह की एक्टिविटी करतीं हैं। रणबीर कपूर का एक निजी शेफ, हर्ष दीक्षित है। कन्नड़दा कांडा - रमास्कंद युगल के निजी रसोइये हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों दक्षिण भारतीय व्यंजनों जैसे बिस बेली भात और इसी तरह के अन्य व्यंजनों का आनंद लेते हैं।

    दोनों ही स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोग हैं

    दोनों ही स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोग हैं

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोग हैं। निजी रसोइया एक जोड़े के लिए 24/7 उपलब्ध है। शेफ ने पहले कहा था कि वह सेलिब्रिटी जोड़ी के लिए नया भोजन बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।

    नवंबर 2021

    नवंबर 2021

    ऐसा लगता है कि नवंबर 2021 में, वह जोड़े के साथ दिल्ली गए थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए व्यंजन तैयार करने के लिए उन्हें होटल की रसोई का एक हिस्सा आवंटित किया गया था।

    ब्रह्मास्त्र के सेट पर पास आए थे

    ब्रह्मास्त्र के सेट पर पास आए थे

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर पास आए थे और उनका मानना है कि वो एक दूसरे को दिल दे बैठे।

    धमाकेदार ऐलान करने वाले हैं

    धमाकेदार ऐलान करने वाले हैं

    आलिया और रणबीर कपूर जल्दी ही अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर धमाकेदार ऐलान करने वाले हैं। अयान मुखर्जी की ये फिल्म कई साल से बन रही है। फैंस को इससे काफी उम्मीदें हैँ।

    English summary
    Bollywood Actress Alia Bhatt cooked food for the first time at her in-laws' house? truth of the viral video! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X