For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट ने दी कोरोना को मात, शेयर की नो-मेकअप लुक वाली खूबसूरत फोटो- PIC

    |

    आलिया भट्ट ने कंफर्म किया है कि वह अब कोरोना से मुक्त हो चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर नो-मेकअप फोटो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट अब नेगिटिव है। इसका मतलब है कि अब आलिया कोरोना को मात दे चुकी है। आलिया ने इस पोस्ट मे ंबताया कि कुछ नेगेटिव होना कितना अच्छा होता है।

    इससे पहले आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी कोरोना हुआ था, वह भी अब इससे एकदम ठीक हो चुके हैं। आलिया भट्ट के अलावा अक्षय कुमार, संजय लीला भंसाली जैसे स्टार्स भी अब कोरोना को मात दे चुके हैं।

    आलिया भट्ट के कोरोना होने के चलते गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट की केवल एक दिन की शूटिंग बाकि है। लेकिन पहले भंसाली को कोरोना हो गया और फिर खुद आलिया ही कोरोना की चपेत में आ गईं। ऐसे में इस फिल्म का काम पूरा नहीं हो पाया।

    पहले भी शेयर की फोटो

    पहले भी शेयर की फोटो

    कोरोना से जूझने के दौरान आलिया ने पहले भी फोटो शेयर की थी। वह अपने फैंस को लगातार अपडेट कर रही हैं।

    सेलेब्स क्या बोले

    सेलेब्स क्या बोले

    आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर कोरोना को मात देने वाले पोस्ट पर सेलेब्स का रिएक्शन भी सामने आया। दिया मिर्जा, अनिल कपूर समेत कई सेलेब्स ने आलिया का हौसला बढ़ाया।

    क्या शुरू करेंगी शूटिंग

    क्या शुरू करेंगी शूटिंग

    आलिया भट्ट दोबारा काम पर वापस कब लौटेंगी, इस बारे में उन्होंने खुद कुछ नहीं बताया है। लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के भयावह हालात है। ऐसे में ब्रेक दी चैन अभियान के तहत एक बार फिर तालाबंदी हो गई है। जिसके चलते फिर से शूटिंग ठप्प है।

    आलिया भट्ट की आरआरआर

    आलिया भट्ट की आरआरआर

    गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा आरआरआर में भी आलिया भट्ट नजर आएंगी। अभी तक ये फिल्म दशहरा के लिए शेड्यूल है। लेकिन हालात को देखकर फिल्ममेकर्स एक बार फिर अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को बदल रहे हैं।

    आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र

    आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र

    आलिया और रणबीर कपूर की कोरोना काल के चलते एक बार फिर ब्रह्मास्त्र अटक गई है। आलिया की ये अपकमिंग फिल्म है जिसमें बिग बी और मौनी रॉय भी नजर आएंगे।

    English summary
    Alia Bhatt Confirms tests negative for COVID 19 share no makeup beautiful pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X