For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट ने किया कंफर्म, रणबीर और भंसाली के बाद हो चुकी हैं कोरोना पॉज़िटिव

    |

    खबर थी कि रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद अब उनकी गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी कोरोना पॉज़िटिव हो चुकी हैं। अब आलिया भट्ट ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया और कहा कि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं और घर पर ही क्वारंटीन हैं।

    आलिया ने बताया कि वो डॉक्टर की कही सारी बातों को मान रही हैं और कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन करते हुए isolate हो चुकी हैं। उन्होंने सभी को सुरक्षित रहने की सलाह दी और फैन्स के प्यार और सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद कहा।

    गौरतलब है कि इससे पहले, आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना पॉज़िटिव थे और हाल ही में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। आलिया की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने से पहले, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक डबिंग स्टूडियो के बाहर भी देखे गए थे।

    वहीं दूसरी तरफ, आलिया भट्ट के गंगूबाई काठियावाड़ी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद isolate हो चुके थे और फिल्म की शूटिंग की रफ्तार धीमी हो गई थी। क्वारंटीन खत्म कर भंसाली काम पर लौटे ही थे कि अब आलिया पॉज़िटिव हो चुकी हैं और फिल्म के काम में फिर से बाधा आ चुकी है।

    धीमी हो चुकी है रफ्तार

    धीमी हो चुकी है रफ्तार

    अमूमन भंसाली को एक फिल्म बनाने में 1.5 से 2 साल लग जाता है। लेकिन माना जा रहा था कि गंगूबाई काठियावाड़ी उनकी सबसे जल्दी बनने वाली फिल्म होगी। लेकिन अब धीरे धीरे किसी ना किसी के कोरोना की चपेट में आने से फिल्म की रफ्तार धीमी हो चुकी है।

    देनी है अग्निपरीक्षा

    देनी है अग्निपरीक्षा

    संजय लीला भंसाली की गंगूबाई कोठेवाली से आलिया भट्ट को अग्निपरीक्षा देनी है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लगभग फाईनल थीं लेकिन संजय ने ये फिल्म आलिया को दे दी। कारण थी सलमान की फिल्म इंशाल्लाह जो डिब्बाबंद हो गई। इसलिए अब आलिया की तुलना सीधा प्रियंका चोपड़ा से होना तय है।

    तपस्या के बाद मिली फिल्म

    तपस्या के बाद मिली फिल्म

    दरअसल, इस फिल्म को लेकर आलिया को काफी इंतज़ार करना पड़ा। पहले उन्होंने संजय लीला भंसाली की इंशाल्लाह साईन की लेकिन सलमान ने ये फिल्म रिजेक्ट की। इस चक्कर में आलिया ने आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा भी रिजेक्ट कर दी थी।

    मिल चुकी थी एकमुश्त डेट्स

    मिल चुकी थी एकमुश्त डेट्स

    भंसाली के पास आलिया की एकमुश्त डेट्स थीं जिसे वो जाने नहीं देना चाहते थे और यही कारण था कि उन्होंने आलिया के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी बनाने का फैसला ले लिया। फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज़ हो रही है।

    भंसाली के काट चुकी हैं चक्कर

    भंसाली के काट चुकी हैं चक्कर

    वहीं आलिया भट्ट के लिए संजय लीला भंसाली के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं है। आलिया पहले भी दो बार भंसाली की फिल्मों के लिए ऑडीशन दे चुकी हैं लेकिन भंसाली ने आलिया को कास्ट नहीं किया।

    ब्लैक में किया रिजेक्ट

    ब्लैक में किया रिजेक्ट

    आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की ब्लैक के लिए रानी मुखर्जी के बचपन के रोल का ऑडीशन दिया था। लेकिन भंसाली को आलिया का ऑडीशन इतना पसंद आया कि वो आलिया का डेब्यू इतने छोटे से किरदार से होते नहीं देखना चाहते थे।

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    फिल्म 60 के दशक की माफिया क्वीन पर आधारित है जो कमाटीपुरा में कोठा चलाती है लेकिन वहां की लड़कियों के लिए भगवान थी। फिल्म हुसैन ज़ैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर बनी है।

    बेहद अलग अंदाज़ में एंट्री

    बेहद अलग अंदाज़ में एंट्री

    फिल्म में आलिया का किरदार बेहद डार्क माना जा रहा है और ऐसे रोल में वो पहली बार दिखाई देंगी। टीज़र से साफ है कि संजय लीला भंसाली आलिया को बिल्कुल अलग अंदाज़ में परदे पर पेश करने जा रहे हैं।

    असल ज़िंदगी की कहानी

    असल ज़िंदगी की कहानी

    फिल्म कोठों की ज़िंदगी की असली कहानी है। ऐसे में फिल्म में संजय लीला भंसाली सेट और खूबसूरत के स्तर पर क्या करेंगे ये देखने वाला होगा। क्योंकि संजय की फिल्में अपने सेट डिज़ाइन और आर्ट डायरेक्शन के लिए जानी जाती हैं।

    Get Well Soon

    Get Well Soon

    उम्मीद करते हैं कि आलिया भट्ट जल्दी से स्वस्थ होकर काम पर लौटें और फटाफट अपनी फिल्म पूरी कर दर्शकों तक पहुंचा दें। फैन्स उन्हें परदे पर पहली बार एक ग्रे किरदार में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

    English summary
    Alia Bhatt confirms testing positive for corona virus. Earlier Gangubai Kathiawadi director Sanjay Leela Bhansali and boyfriend Ranbir Kapoor were corona positive.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X