For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट का ब्लॉकबस्टर धमाका: एस एस राजामौली की अगली फिल्म की हीरोइन, महेश बाबू होंगे हीरो

    |

    एस एस राजामौली इस समय सिनेमा की दुनिया का सबसे बड़ा नाम हैं और उन्हें ये नाम मिला है उनकी फिल्म बाहुबली की अपार सफलता के बाद। ऐसे में अगर एस एस राजामौली की फिल्म में किसी को काम करने का मौका मिले तो वो काफी खुशनसीब स्टार होगा। लेकिन जिसे ये मौका दूसरी बार मिले उसके लिए खुशी का ठिकाना ही नहीं होगा।

    ऐसा मौका मिल रहा है आलिया भट्ट। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो आर आर आर में एस एस राजामौली आलिया भट्ट के काम से इतना ज़्यादा प्रभावित हैं उन्होंने अपनी अगली फिल्म भी आलिया भट्ट को ऑफर कर दी है। इस फिल्म के हीरो होंगे तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू।

    गौरतलब है कि आरआरआर की रिलीज़ के बाद एस एस राजामौली, महेश बाबू के साथ एक जंगल एडवेंचर फिल्म पर काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी लिखी है राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने। फिल्म बहुत ही भव्य स्तर पर बनेगी और लाईव लोकेशन पर शूट की जाएगी। इस फिल्म के लिए राजामौली ने कई किरदार गढ़े हैं और फिल्म की हीरोइन के तौर पर उन्हें आलिया भट्ट परफेक्ट लग रही हैं।

    भारत की सबसे सशक्त स्टार

    भारत की सबसे सशक्त स्टार

    इस समय आलिया भट्ट, भारतीय सिनेमा की सबसे सशक्त एक्ट्रेस के तौर पर सफलता के पायदान पर अपने कदम रख चुकी हैं। यही कारण है कि राजामौली, उन्हें अपनी पैन इंडिया फिल्म का चेहरा बनाना चाहते हैं। जिससे कि फिल्म में उत्तर और दक्षिण के दो सुपरस्टार एक साथ परदे पर आए और पूरे देश की जनता को मुट्ठी में कर लें। आलिया इस समय अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता से सबका दिल जीत रही हैं। गंगूबाई के बाद आलिया भट्ट, एस एस राजामौली की फिल्म RRR में एक कैमियो निभाते दिखाई देंगी।

    आलिया भट्ट के दो खास सपने

    आलिया भट्ट के दो खास सपने

    दिलचस्प है कि आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि करियर के लिहाज़ से उनके बस दो सपने थे जिन्हें उन्हें पूरा करना था। पहला संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना और दूसरा एस एस राजामौली की फिल्म में काम करना। भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ आलिया भट्ट इस समय दर्शकों के दिल में तारीफें और बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसे बटोर रही हैं। इसके बाद उनकी फिल्म आर आर आर रिलीज़ होगी जिसे एस एस राजामौली ने डायरेक्ट किया है। यानि कि एक ही महीने में आलिया भट्ट के दो सपने पूरे हो रहे हैं।

    बार बार पूरे हो रहे हैं सपने

    बार बार पूरे हो रहे हैं सपने

    दिलचस्प ये है कि जहां आर आर आर के बाद एस एस राजामौली, आलिया भट्ट को दोबारा अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए उत्साहित हैं वहीं आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली की भी अगली फिल्म में काम करने जा रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद संजय लीला भंसाली, अपनी फिल्म बैजू बावरा रीमेक पर काम शुरू कर देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट के अपोज़िट रणवीर सिंह दिखाई देंगे।

    रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

    रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

    अगर काम की बात करें तो आलिया भट्ट इस समय रणवीर सिंह के साथ गली बॉय के बाद एक बार फिर हाथ मिला चुकी हैं। आलिया और रणवीर, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं जिसका आखिरी शेड्यूल पिछले महीने पोस्टपोन कर दिया गया था। लेकिन अब जल्दी ही आलिया और रणवीर सिंह, स्विट्ज़रलैंड में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग करने के लिए रवाना होंगे।

    गंगूबाई के साथ दिल जीत रही

    गंगूबाई के साथ दिल जीत रही

    इस समय आलिया भट्ट, गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में दिल जीत रही हैं। फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई नाम की एक महिला बनी है जिसे कम उम्र में कोठे पर बेच दिया जाता है। इसके बाद सेक्स वर्कर के तौर पर अपनी ज़िंदगी को गंगूबाई ना सिर्फ स्वीकार करती है बल्कि अपनी और अपनी साथियों की ज़िंदगी के मूल अधिकारों के लिए लड़ती हैं जिनमें सम्मान, पैसे, घर और शिक्षा सबसे ज़रूरी चीज़ें होती हैं। फिल्म 60 के दशक की माफिया क्वीन पर आधारित है जो कमाठीपुरा में कोठा चलाती है लेकिन वहां की लड़कियों के लिए भगवान थी। फिल्म हुसैन ज़ैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर बनी है।

    आर आर आर का इंतज़ार

    आर आर आर का इंतज़ार

    आलिया भट्ट की राजामौली फिल्म आर आर आर का भी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक कैमियो में नज़र आएंगी लेकिन राजामौली फिल्म के फ्रेम में उन्हें देखने के लिए ही फैन्स काफी उत्साहित हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, राम चरण तेजा से रोमांस करती दिखाई देंगी। आर आर आर के बाद आलिया अपनी बाकी दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होंगी। महेश बाबू के साथ उनकी फिल्म अगले साल के मध्य तक फ्लोर पर चली जाएगी।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    आरआरआर में आलिया भट्ट एक छोटे से कैमियो में दिखाई देंगी। इसके बाद वो नेटफ्लिक्स की फिल्म डार्लिंग्स में विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ दिखाई देंगी। ये फिल्म 80 करोड़ में नेटफ्लिक्स पर बिक चुकी है और आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। लेकिन दर्शकों को अगर किसी चीज़ का इंतज़ार है तो वो है सितंबर में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट की अयान मुखर्जी फिल्म ब्रह्मास्त्र का। इसके बाद कहीं जाकर, आलिया भट्ट महेश बाबू की फिल्म का हिस्सा होंगी।

    रिपोर्ट्स की मानें तो केवल महेश बाबू ही नहीं, आलिया भट्ट के आरआरआर को स्टार जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म के लिए भी आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया है। आलिया भट्ट फिलहाल तो हर फिल्म के लिए 20 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं लेकिन उनकी डिमांड को देखते हुए लग रहा है कि जल्दी ही आलिया भट्ट की फिल्म में तेज़ी से इज़ाफा होने वाला है।

    English summary
    Alia Bhatt is SS Rajamouli's female lead for jungle adventure film with Mahesh Babu as the male lead. Alia will be seen playing a cameo in Rajamouli's RRR opposite Ram Charan Teja.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X