For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट ने किया सीरीज का ऐलान, कोरोना वैक्सीनेशन पर फैलाएंगी जागरुकता

    |

    बॉलीवुड स्टार्स लगातार फैंस को कोरोना को लेकर जागरुक कर रहे हैं तो उन्होंने कोविड19 वैक्सीनेशन को लेकर भी जागरुकता फैलाई। अब इसी से जुड़ी आलिया भट्ट ने एक सीरीज बनाने की घोषणा की है। कोविड19 वैक्सीन को बेहतर ढंग से समझने के लिए अपनी पॉडकास्टर सीरीज का आलिया भट्ट ने ऐलान किया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट इस पॉडकास्ट में डॉक्टरों से लेकर अन्य स्वास्थ्य कर्मियों से बात करती सुनाई देंगी। इस सीरीज में कोरोना टीकाकरण को लेकर जो लोगों के बीच में अफवाहें हैं उसे दूर किया जाएगा और देश के टीकाकरण अभियान को वह प्रोत्साहित करती दिखेंगी।

    ये जानकारी भी सामने आई है कि आलिया भट्ट की ये सीरीज 5 भागों में आएगी। ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक वीडियो के जरिए इस बारे में जानकारी की। उन्होंने लिखा कि वह कोरोना वैक्सीनेशन जागरुकता की पहल करने जा रही हैं।

    विज्ञान की तारीफ

    विज्ञान की तारीफ

    एक वीडियो भी अभिनेत्री ने शेयर किया जिसमें वह बताती हैं कि कोविड 19 के खिलाफ देश की इस लड़ाई में हमारे वैज्ञानिकों ने बहुत साथ दिया है। इसी विज्ञान ने हमें कोरोना से लड़ने के लिए वैक्सीन की नई आशा दिया है और उन सभी का धन्यवाद करती हूं।

    कोरोना

    कोरोना

    आलिया भट्ट लगातार कोरोना से जुड़ी मदद के बारे में लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आ रही हैं। वह लोगों के बीच अब जागरुकता की पहल भी करने जा रही है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी।

    English summary
    Alia Bhatt announce A Series To Bust Myths against COVID 19 Vaccine watch video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X