For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 साल बाद आलिया भट्ट और रोहित सराफ साथ आएंगे नजर, डियर जिंदगी में निभाया था शानदार रोल!

    By Filmibeat Desk
    |

    डियर जिंदगी में रोहित सराफ और आलिया भट्ट का भाई-बहन का समीकरण गजब का था, जिसे दर्शकों ने लंबे समय याद रख है। दोनों 5 साल बाद फिर से कैमरे के सामने हैं और इनकी सुपर स्पार्क सभी को मदहोश कर रही है.. जैसे ही रोहित सराफ ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, आलिया भट्ट सबसे पहले "किड्डो ओ ओ ओ (sic)" करके टिप्पणी करने वालों में से एक थीं। अनजान लोगों के लिए, किड्डो यह उपनाम था जो आलिया के किरदार कायरा ने रोहित को डियर ज़िंदगी में दिया था जहाँ उन्होंने भाई-बहन की भूमिका निभाई थी।

    फरहान अख्तर ने महिला हॉकी टीम को दे डाली जीत की बधाई, बुरी तरह ट्रोल, डिलीट किया ट्वीट!फरहान अख्तर ने महिला हॉकी टीम को दे डाली जीत की बधाई, बुरी तरह ट्रोल, डिलीट किया ट्वीट!

    प्रशंसक तेजी से नियंत्रण से बाहर हो गए, अनुरोध कर रहे थे और कुछ ने रोहित सराफ और आलिया भट्ट को भी कुछ बड़े के साथ परदे पर वापस आने की मांग की। एक फैन ने लिखा,

    'किड्डो और कायरा लंबे समय बाद एक साथ (sic)।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, " कायरा और किड्डो।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "मैं चाहता हूं कि आप दोनों पर्दे पर वापस आएं।" "मुझे अच्छा लगता है जब मैं किड्डो और कायरा को एक साथ देखता हूं,"

    एक अन्य प्रशंसक ने लिखा। ऐसे ही और भी कई फैंस हैं जो एक बार फिर से उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखना चाहते हैं। आइए आशा करते हैं कि कुछ फिल्म निर्माता इन बढ़ते प्रशंसक अनुरोधों को पढ़ेंगे और रोहित सराफ और आलिया भट्ट को जल्द ही एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस लाएंगे।

    English summary
    Bollywood Actress Alia Bhatt and Rohit Saraf comes together after 5 years! Both did well in Dear Zindagi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X