For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भट्ट फैमिली की पार्टी में रणबीर कपूर का परिवार हुआ शामिल, आलिया भट्ट बनीं क्यूट सैंटा- PICS

    |

    प्रेग्नेंट करीना कपूर ने हर साल की तरह क्रिसमस पर धूमधाम से जश्न मनाया। उन्हें अपने पूरे कपूर परिवार और सैफ संग क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में सबका ध्यान जिन्होंने खींचा वह थे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रोमांटिक जोड़ी। दोनों साथ में ही कपूर परिवार की लंच पार्टी में पहुंचे और उनके साथ दोनों का पूरा परिवार भी दिखा। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री आसानी से सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली फोटोज में देखी जा सकती है।

    Alia Bhatt & Ranbir Kapoor attends Christmas Bash at Lt. Shashi Kapoor house | FilmiBeat

    आलिया भट्ट ग्रीन ड्रेस में तो वहीं रणबीर कपूर भी डेशिंग लुक में नजर आए। दोनों ने गाड़ी से निकलते ही फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। वहीं दोनों ने अपने रिलेशनशिप और दोस्ती को किसी से छिपाते भी नहीं दिखे। बेहद कूल अंदाज में दोनों ने इस पार्टी में एंट्री ली। साथ ही परिवार संग इस क्रिसमस खूब एन्जॉय भी किया।

    भट्ट परिवार ने होस्ट की डिनर पार्टी
    खास बात ये है कि क्रिसमस पर भट्ट परिवार ने भी डिनर पार्टी होस्ट की। जिसमें रणबीर कपूर बहन रिद्धिमा सहानी कपूर और मां नीतू कपूर संग पहुंचे। दोनों परिवार साथ में क्रिसमस पर नजर आए।

    भट्ट फैमिली और कपूर फैमिली

    भट्ट फैमिली और कपूर फैमिली

    सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है उसमें आलिया भट्ट, महेश भट्ट, शाहीन, रणबीर कपूर, रिद्धिमा, नीतू कपूर, रिद्धिमा के पति व बेटी नजर आ रही हैं।

    आलिया बनीं सांता क्लॉज

    आलिया बनीं सांता क्लॉज

    रणबीर संग आलिया भट्ट क्यूट सांता बनी नजर आई। दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। क्रिसमस पर दोनों सारा दिन साथ रहे। दिन में कपूर परिवार संग लंच तो फिर भट्ट परिवार संग डिनर पार्टी एन्जॉय की।

    दोनों परिवारों में बढ़ती नजदीकियां

    दोनों परिवारों में बढ़ती नजदीकियां

    जबसे आलिया और रणबीर साथ साथ आए हैं दोनों परिवारों के बीच भी नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। आलिया कपूर परिवार के साथ खूब समय बिताती दिखती हैं तो वहीं रणबीर भी भट्ट परिवार में घुलते मिलते नजर आ रहे हैं।

    शादी पर किया रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा

    शादी पर किया रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा

    फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि लॉकडाउन के चलते बहुत सारी चीजें नहीं हो पाई हैं। वह पहले ही कुछ भी नहीं कहना चाहते। लेकिन उन्होंने हिंट दी कि दोनों 2021 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

    गर्लफ्रेंड आलिया ओवरअचीवर है

    गर्लफ्रेंड आलिया ओवरअचीवर है

    रणबीर ने आलिया की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड ओवरअचीवर हैं। आलिया ने लॉकडाउन में गिटार से लेकर स्क्रिप्टिंग तक, हर तरह की चीजों को सीखा है।

    आलिया ने की रणबीर परिवार की मदद

    आलिया ने की रणबीर परिवार की मदद

    ऋषि कपूर के जाने के बाद आलिया ने पल पल कपूर परिवार का साथ दिया। उन्होंने रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर से लेकर बहन का भी साथ दिया तो वह हमेशा रणबीर के साथ रहीं।

    पूनम पांडे ने डिलीट किया इंस्टाग्राम, बनाया नया अकाउंट- शेयर कर रहीं बोल्ड PICS और वीडियो

    English summary
    Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s Christmas dinner with parents alia truns cute senta pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X