For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #TigerZindaHai: ''सलमान खान ने मुझे कितनी गालियां दी हैं.. मैं बता भी नहीं सकता....''

    By Neeti
    |
    Salman Khan abuses me many times, says Tiger Zinda Hai Director Ali Abbas | FilmiBeat

    अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.. और जैसी की उम्मीद थी ट्रेलर को धमाकेदार रिस्पॉस मिला है। खासकर सलमान खान फैंस ने तो फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

    ये हैं 'टाईगर जिंदा है' के खतरनाक विलेन.. सलमान खान से जबरदस्त टक्कर!

    बहरहाल, ट्रेलर लांच के दौरान निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म से संबंधित कई बातों को शेयर किया। सलमान खान के साथ काम करने को लेकर फिल्म के लोकेशन से जुड़ी परेशानियां.. अली ने सभी बातों को मीडिया के सामने रखा।

    कोई शक नहीं कि यह सीक्वल फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। टाईगर के ट्रेलर को देखकर साफ है कि अली अब्बास जफर ने अपना वादा पूरा किया है। यहां जानें अली अब्बास जफर ने फिल्म पर क्या क्या बातें की-

    नहीं थी सीक्वल फिल्म

    नहीं थी सीक्वल फिल्म

    अली अब्बास जफर ने कहा कि ये फिल्म एक था टाईगर की सीक्वल फिल्म नहीं थी। मैं कबीर खान को पहली फिल्म में असिस्ट किया था। लेकिन जब मैंने यह कहानी लिखी.. तो यह सीक्वल नहीं थी। लेकिन जब मैंने सोचा कि जब पहले ही हमारे पास दो सीक्रेट एजेंट (सलमान, कैटरीना) की कहानी है.. तो क्यों ना उसी से मिलाकर कहानी आगे लाया जाए। आदित्य चोपड़ा को भी कहानी अच्छी लगी.. और इसे टाईगर फ्रैंचाइजी में जोड़ा गया।

    मुझ पर बहुत प्रेशर है

    मुझ पर बहुत प्रेशर है

    हां, इस फिल्म का मुझ पर बहुत प्रेशर है। पहला कारण है क्योंकि यह इतनी बड़ी फ्रैंचाइजी है.. एक था टाईगर ब्लॉकबस्टर थी। लिहाजा, सीक्वल से भी उम्मीदें हैं। वहीं सलमान के साथ मैं सुल्तान दे चुका हूं.. तो उस वजह से उम्मीदें हैं।

    बहुत परेशानियों में हुई शूटिंग

    बहुत परेशानियों में हुई शूटिंग

    निर्देशक ने बताया कि फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया और अबु ढ़ाबी जैसे लोकेशन पर हुई है। जहां शूटिंग करना बेहद मुश्किल रहा। कहीं, -10 डिग्री तापमान था.. तो कहीं चिलचिलाती गर्मी।

    बहुत परेशान थे सलमान

    बहुत परेशान थे सलमान

    सलमान बहुत परेशान थे.. उन्होंने मुझे कितना कोसा है.. मैं बता भी नहीं सकता (हंसते हुए)।वो मुझसे कहते रहते थे.. तुम मुझसे बहुत ज्यादा मेहनत करवाते हो.. सुल्तान में भी ऐसा ही किया था और अब टाईगर जिंदा है में भी।

    शानदार हैं सलमान

    शानदार हैं सलमान

    निर्देशक ने सलमान की तारीफ में कहा, जब आप फिल्म में सलमान खान की एंट्री या एक्शन सीन्स देखेंगे। आप समझ जाएंगे कि फिल्म की शूटिंग में सलमान ने कितनी मेहनत की थी।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    अली अब्बास ने बताया, फिल्म में कैट जासूसी एजेंट बनी हैं.. और अपने रोल को गहराई से समझने के लिए कैट ने कुछ रियल लाइफ एजेंट्स के साथ वक्त भी गुजारा था। उन्होंने भी अपने एक्शन सीन्स में काफी मेहनत की है।

    English summary
    Ali Abbas Zafar talks about Tiger Zinda Hai experience and much more about Salman Khan. Read his cooments.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X