For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'भारत' के साथ सलमान खान ने खुद को 'दमदार एक्टर' प्रूव किया है - अली अब्बास जफर

    By Staff
    |

    सलमान खान के साथ बैक टू बैक तीन सफल फिल्में देने के बाद अली अब्बास जफर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान की दिल खोलकर तारीफ की है। अली अब्बास जफर ने कहा कि भारत में मैंने सलमान खान का इमोशनल पक्ष लोगों के सामने रखा। बतौर अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर खुद को प्रूव किया है।

    'हम दिल दे चुके सनम' का क्लाईमैक्स बदलना चाहते थे सलमान खान

    अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ 2016 में सुल्तान बनाई थी। फिल्म ने 300 करोड़ का बिजनेस किया और अली- सलमान की जोड़ी तुरंत सुर्खियों में आ गई। तुरंत बाद ही घोषणा कर दिया गया कि 'एक था टाईगर' की सीक्वल फिल्म 'टाईगर जिंदा है' का निर्देशक अली करेंगे। बहरहाल, 2017 में टाईगर जिंदा है आई और फिल्म ने 339 करोड़ का बिजनेस किया।

    टाईगर जिंदा है सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी है। जाहिर है इसके बाद अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी बतौर एक्टर- डाइरेक्टर सुपरहिट जोड़ियों में शामिल हो गई।

    खास बात यह रही कि अली अब्बास जफर अपनी फिल्मों को सलमान फैंस के हिसाब से ही ढ़ालते हैं। इस जोड़ी की तीसरी फिल्म भारत ने भी 200 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। फिल्म 300 करोड़ी तो नहीं बन पाई लेकिन सफल रही।

    अली अब्बास जफर ने कहा, सलमान खान ने 30 सालों तक इंडस्ट्री में राज़ किया है क्योंकि ऑडियंस के साथ उनका एक कनेक्शन है। लोग उन्हें स्टार समझते हैं। लेकिन मैंने सलमान को एक एक्टर के तौर पर देखा है। मैं हमेशा उनके लिए ऐसी सीन लिखता हूं जिसमें वह परर्फोमेंस दिखा सकें। मैंने पाया है कि सलमान इमोशनल सीन्स करने में बहुत ही दमदार हैं। भारत में भी उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता को प्रूव किया है।

    English summary
    Ali Abbas Zafar talked about exploring Salman Khan's emotional side in his film Bharat. He says, with Bharat Salman Khan has proved himself as an actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X