»   » OUCH.. 'टाईगर जिंदा है' में इनसे होगा सलमान खान का खतरनाक सामना.. देंखे PIC

OUCH.. 'टाईगर जिंदा है' में इनसे होगा सलमान खान का खतरनाक सामना.. देंखे PIC

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अली अब्बास जफर अपनी फिल्म 'टाईगर जिंदा है' को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। तभी वे ट्विटर पर फिल्म की तस्वीरों के साथ साथ अब वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। खैर, ताजा बात करें तो निर्देशक ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है। लेकिन उनके साथ कोई और भी है। 

'टाईगर जिंदा है' के बाद.. एक और धमाका.. सलमान फैंस रहें तैयार!

यह तो हम आपको बता ही चुके हैं कि निर्माता आदित्य चोपड़ा फिल्म में एक खतरनाक एक्शन- स्टंट सीन जोड़ने वाले हैं, जहां सलमान खान भेड़ियों के साथ लड़ते दिखेंगे.. जी हां, भेड़ियों के साथ। तो अली अब्बास जफर के साथ इस तस्वीर में आप सलमान खान के दुश्मन को देख सकते हैं। 

Ali Abbas Zafar

इस सीन में सलमान खान ऑस्ट्रिया के बर्फ से ढ़ंके जंगल में भेड़ियों के साथ लड़ते नजर आएंगे। इस सीन के लिए फिल्म की टीम काफी तैयारी की। भेड़ियों को प्रॉपर ट्रेनिंग दी गई है.. इसे शूट करने के लिए इंटरनेश्नल क्रू को शामिल किया गया है। साथ ही शूटिंग के समय भी सारी सुरक्षा बरती गई।

बता दें, ऑस्ट्रिया में फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल खत्म कर सलमान- कैटरीना वापस आ चुके हैं। अब फिल्म की शूटिंग मुंबई में होनी है। 

5 देशों में शूटिंग

5 देशों में शूटिंग

यशराज में शूट खत्म करने के बाद फिल्म की टीम फिर से ओवरसीज शूटिंग पर जाएगी। बता दें, फिल्म की शूटिंग 5 और देशों में होनी है। जो कि मई से शुरु होगी।

फर्स्ट लुक

फर्स्ट लुक

फिल्म से सलमान खान- कैटरीना कैफ का यह फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया।

फिल्म के विलेन

फिल्म के विलेन

अफवाहों की मानें तो फिल्म में साउथ के हीरो सुदीप निगेटिव किरदार में दिखेंगे और सलमान खान से टक्कर लेते दिखेंगे। फिल्म में दोनों के बीच गजब के एक्शन सीन्स होंगे।

हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर

हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर

फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए निर्देशक ने हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर Tom Struthers को अप्रोच किया है। बता दें, टॉम ने फिल्म X-Men, the dark knight, inception जैसी धमाकेदार फिल्मों में एक्शन डाइरेक्ट किया है।

फिल्म का शानदार लोकेशन

फिल्म का शानदार लोकेशन

फिलहाल शूटिंग ऑस्ट्रिया में खत्म हुई है, इसके बाद 'टाईगर ज़िंदा है' की शूटिंग यूएई और अबू ढ़ाबी में की जाएगी। लेकिन खास बात यह है कि इनमें से कई लोकेशन जीरो डिग्री तापमान वाले भी होंगे। यानि की कड़कड़ाती ठंड में सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ शूट करने वाले हैं।

कैट- सलमान के किरदार

कैट- सलमान के किरदार

पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान- अविनाश सिंह राथौड़ (टाईगर).. और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट..

क्रिसमस रिलीज

क्रिसमस रिलीज

ईद तो सलमान अपने नाम कर ही चुके हैं। अब क्रिसमस भी वह आमिर खान से छीनना चाहते हैं। बता दें, इसी दिन राजकुमार हिरानी की फिल्म संजय दत्त बॉयोपिक भी रिलीज होने वाली है।

English summary
Ali Abbas Zafar posted new pics from Tiger Zinda Hai set Starring Salman Khan, Katrina Kaif.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi