»   » ''सलमान खान की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर तो होना ही है.. वर्ना बुरा होगा..''

''सलमान खान की इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर तो होना ही है.. वर्ना बुरा होगा..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 का अंत सलमान खान की फिल्म 'टाईगर जिंदा है' के साथ होने जा रहा है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से ना सिर्फ दर्शकों को.. बल्कि बॉक्स ऑफिस को भी काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। 

टल गया 2018 का सबसे जबरदस्त CLASH.. 'खान' सुपरस्टार का धमाका!

इसके कई कारण हैं- यह कबीर खान की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाईगर' की सीक्वल है। फिर अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ इससे पहले 300 करोड़ी सुल्तान भी दी है.. वहीं, इस सब के साथ फिल्म में सलमान खान का होना। लिहाजा, उम्मीद बढ़ना तो बनता है। 

Ali Abbas Zafar

अली अब्बास जफर ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि टाईगर जिंदा है बनाते समय मुझपर काफी प्रेशर था। यह यशराज बैनर की काफी बिग बजट फिल्म है। उन्होंने मुझे पर विश्वास करके इतनी बड़ी फिल्म बनाने का मौका दिया है.. लिहाजा, मैं चाहता हूं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर हो.. और प्रोड्यूर्स को अपना पैसा वापस मिल जाए। 

मेरी जिम्मेदारी है

मेरी जिम्मेदारी है

अली अब्बास जफर ने कहा, बतौर निर्देशक एक फिल्म पूरी तरह से आपकी जिम्मेदारी होती है.. और फिल्म पर खर्च किया गया बजट भी..

बिग बजट फिल्म

बिग बजट फिल्म

फिल्म लगभग 140 करोड़ बजट की है। अली अब्बास जफर ने कहा, यशराज बैनर ने बजट में कोई कमी नहीं की है.. लिहाजा, मेरी जिम्मेदारी है कि उन्हें फिल्म रिलीज के बाद वह पैसे वापस मिल जाएं।

कहानी की वजह से बढ़ी बजट

कहानी की वजह से बढ़ी बजट

निर्देशक ने कहा- अच्छी बात है कि जब आप फिल्म देंखेगे तो आपको अहसास होगा कि बजट कहां गया। फिल्म की कहानी ऐसी थी कि.. इसे बिग बजट की जरूरत थी। दर्शकों को विश्वास दिलाना होता है कि युद्ध के दौरान किसी देश की क्या हालत होती है.. और वहां क्या चलता है। कैमरा में हर बारीक चीज भी कैद हो जाती है।

बजट और कमाई

बजट और कमाई

फिल्म का बजट है 140 करोड़.. जो कि पब्लिसिटी, प्रचार और सलमान खान की फीस जोड़कर शायद 200 करोड़ तक पहुंच जाए। हम्म्मम.. कोई शक नहीं कि फिल्म को हिट होने के लिए भी 250 करोड़ की कमाई करनी होगी।

खुलकर किया खर्च

खुलकर किया खर्च

फिल्म को ऑस्ट्रिया, मुंबई और अबु ढ़ाबी में शूट किया गया है। सूत्रों की मानें तो यशराज फिल्म्स ने टाईगर को बड़ी फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर सबकुछ पर खुलकर खर्च किया गया है।

सबसे मंहगी फिल्म

सबसे मंहगी फिल्म

बता दें, फिल्म के एक्शन सीन्स की वजह से ही फिल्म काफी मंहगी बन चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस यशराज फिल्म्स (YRF) की सबसे मंहगी फिल्म बताया जा रहा है।

English summary
Ali Abbas Zafar opens up about the various pressures during making of Salman Khan- Katrina Kaif's Tiger Zinda Hai.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi