For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अली अब्बास जफर और सलमान खान के बीच लड़ाई? निर्देशक ने अब बताई सच्चाई

    |
    Salman Khan FIGHTS with Ali Abbas Zafar over Bharat editing | FilmiBeat

    'भारत' की सफलता के साथ एक खबर ने सुर्खियां बनाई कि अली अब्बास जफर और सलमान खान के बीच फिल्म की एडिटिंग के समय अनबन हो गई थी। हालांकि जब इस बारे में निर्देशक से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ये पूरी तरह बकवास और बेबुनियाद अफवाह है। सलमान मेरे लिए बड़े भाई की तरह हैं और सब जानते हैं कि हम एक परिवार की तरह काम करते हैं।

    सलमान खान ने ईद 2020 भी किया लॉक

    अफवाहें थी कि भारत की एडिटिंग के दौरान अली अब्बास जफर और सलमान खान के बीच क्रिएटिव स्तर पर काफी अनबन हुई थी। और यह तनाव आज भी जारी है। खैर, अली ने इन खबरों को बिल्कुल ही बेतुका बताया। साथ ही बताया कि जल्द ही वह सलमान के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरु करने वाले हैं। जी हां, यानि की अली- सलमान की चौथी फिल्म भी फाइनल है।

    भारत की सफलता पर अली अब्बास जफर ने कहा- हम हमेशा से ईद के मौके पर एक फिल्म बनाना चाहते थे जिसे देखकर लोग त्योहार का आनंद उठा पाएं। मैंने भारत में सलमान खान को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने की कोशिश की है। और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने हमारे प्रयास को पसंद किया है।

    तीसरी हिट

    तीसरी हिट

    अली अब्बास जफर और सलमान खान ने बतौर निर्देशक- एक्टर तीन फिल्में साथ की हैं। सुल्तान, टाईगर जिंदा है और भारत.. जहां सुल्तान और टाईगर 300 करोड़ी ब्लॉकबस्टर रही थी.. वहीं, भारत ने भी जबरदस्त शुरुआत की है।

    भारत की ओपनिंग

    भारत की ओपनिंग

    भारत ने 42.30 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दी है। यह सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म है।

    सबसे बड़ी रिलीज

    सबसे बड़ी रिलीज

    भारत दुनियाभर में 6000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म को खाड़ी देशों और UAE में कुल 121 लोकेशन्स पर रिलीज किया गया है। ऑस्ट्रेलिया में 75 से ज्यादा लोकेशन्स पर रिलीज हुई। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म अब तक की सबसे बड़ी र‍िलीज मानी जा रही है।

    3 दिनों में 100 करोड़

    3 दिनों में 100 करोड़

    दो दिनों में फिल्म 73 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं, तीन दिनों में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। यह जबरदस्त रिकॉर्ड है।

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दो दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कोई शक नहीं कि यह सलमान की अगली ब्लॉकबस्टर है।

    2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग

    2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग

    वहीं, गली बॉय और टोटल धमाल को पार कर.. भारत 2019 में सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। हालांकि बॉलीवुड से बाहर की बात करें तो.. हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने पहले दिन भारत में 53 करोड़ कमाया था।

    English summary
    There were rumours that Ali Abbas Zafar and Salman Khan had an argument over the editing of the film. However Ali said these news are baseless.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X