For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तांडव कॉन्ट्रोवर्सी पर अली अब्बास जफर का औपचारिक बयान, 'किसी की भावना आहत हुई हो तो क्षमा करें'

    |

    टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्में बनाने वाले अली अब्बास जफर इन दिनों तांडव वेब सीरीज के चलते सुर्खियों में हैं। तांडव के जरिए अली अब्बास जफर ने ओटीटी डेब्यू किया। लेकिन फिलहाल तांडव विवादों में घिरी हुई हैं। जिसके बाद तांडव वेब सीरीज को बनाने वाले अली अब्बास जफर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर माफी मांगी है। बता दें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, जीशान अय्यूब से लेकर अनूप सोनी जैसे मल्टीस्टारर वेब सीरीज तांडव एक एक सीन को लेकर खासा घमासान मचा हुआ है। जिसके बाद एफआईआर तक दर्ज होने की खबरें सामने आईं।

    अली अब्बास जफर ने औपचारिक बयान जारी करते हुए कहा कि "हम वेब सीरीज तांडव पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं । इस बीच आज एक चर्चा के दौरान, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने वेब सीरीज को लेकर कई विषयों पर लोगों की शिकायतों और याचिकाओं को लेकर हमें सूचित कि इस सीरीज के कंटेंट से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

    तांडव एक फिक्शन वेब सीरीज है जो कि किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्त, जीवित या मृत आदि किसी के भी अपमान का को इरादा नहीं नहीं रखती है। तांडव वेब सीरीज के सभी स्टार्स व कलाकारों की ओर से सामने आई चिंताओं का संज्ञान लेते हैं। साथ ही अली अब्बास ने लिखा माफी मांगते हुए कहा कि किसी की भावना आहत हुई तो क्षमा करें।

     FIR हुई दर्ज

    FIR हुई दर्ज

    तांडव को लेकर लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई। इसमें अली अब्बास जफर के अलावा अमेजन की अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु मेहरा के अलावा कई लोगों के नाम शिकायत में लिखवाए गए। इसके अलावा महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राम कदम घाटकोपर भी एफआईआर इस संदर्भ में दर्ज करवा चुके हैं।

    कपिल मिश्रा ने भेजा अमेजन प्राइम को लीगल नोटिस

    कपिल मिश्रा ने भेजा अमेजन प्राइम को लीगल नोटिस

    बीजेपी के एक और नेता कपिल मिश्रा ने अमेजन प्राइम वीडियो जिस पर ये वेब सीरीज रिलीज हुई, उसे लीगल नोटिस भी भेजा। साथ ही ओटीटी से इस सीरीज को हटाने की मांग भी की।

    बॉयकॉट तांडव ट्विटर पर चला

    बॉयकॉट तांडव ट्विटर पर चला

    ट्विटर पर तांडव कंट्रोवर्सी लेकर #BoycottTandav ट्विटर पर ट्रेंड हुए। इन हैशटैग के जरिए ढेर सारे यूजर्स ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और हिंदू मान्यताओं का मजाक उड़ाने जैसे आरोप लगाए।

    सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भेजा समन

    सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भेजा समन

    तांडव का विवाद देखते देखते इतना फैल गया कि इसमें सूचना प्रसारण मंत्रालय की एंट्री भी हुई। दरअसल मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया को समन भेजा और इस पूरे मामले में सफाई मांगी।

    सैफ अली खान के घर बढ़ाई गई सुरक्षा

    सैफ अली खान के घर बढ़ाई गई सुरक्षा

    सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया जैसे कई दिग्गजों से सजी इस वेब सीरीज पर घमासान बढ़ता गया। जिसे देखते हुए सैफ अली खान के घर सुरक्षा बढ़ाई गई। सैफ के घर के बाहर पुलिसकर्मी तैनात नजर आए।

    तांडव के किस सीन पर मचा बवाल

    तांडव के किस सीन पर मचा बवाल

    तांडव वेब सीरीज में जिस सीन को लेकर तांडव हुआ है वह था मोहम्मद जीशान अय्यूब का एक सीन। जिसमें वह भगवान शिव बनकर नाटक कर रहे हैं। इस सीन में कुछ डायलॉग ऐसे थे जिसे लेकर लोगों ने आस्था ठेस पहुंचने का आरोप लगाया।

    English summary
    Ali Abbas Zafar issue official statement of unconditional apology after Tandav controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X