For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का 2019 ईद धमाका FINAL.. जबरदस्त तैयारी शुरु!

    |

    रेस 3 के बाद सलमान खान की अगली फिल्म होगी 'भारत'। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं। हाल ही में अली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है कि भारत की स्क्रिप्ट पर काम खत्म हो चुका है। अब फिल्म की तैयारी शुरु होगी। बता दें, जून से फिल्म फ्लोर पर आ सकती है।

    अतुल अग्रिनहोत्री और भूषण कुमार के बैनर तले बन रही यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की कहानी पर आधारित है। फिलहाल फिल्म की एक्ट्रेस फाइनल नहीं की गई है। लेकिन कैटराना कैफ का नाम टॉप पर माना जा रहा है।

    भारत एक आदमी के जीवन की 70 सालों की कहानी है.. जहां वह अलग अलग घटनाओं से गुजरता है। बता दें, फिल्म में सलमान खान 17 से 70 साल तक के लुक में दिखेंगे। बता दें, फिल्म के लिए भारी भरकम बजट तैयार किया गया है। यह टाईगर जिंदा है से भी बड़ी फिल्म होगी।

    यहां जानें भारत से जुड़ी दिलचस्प बातें-

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    कहानी की बात करें तो भारत 70 सालों में बंधी कहानी है। लिहाजा, कई ऐतिहासिक घटनाओं को इनमें जोड़ा गया है। अली अब्बास जफर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि फिल्म में भारत के आज़ादी की कहानी भी है।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म में भारत का बंटवारा दिखाया जाएगा। जिसकी शूटिंग पंजाब में की जाएगी। फिल्म की बाकी शूटिंग यूरोप के अलग अलग हिस्सों में होगी।

    ऑफिशियल रीमेक

    ऑफिशियल रीमेक

    बता दें, यह फिल्म 2014 में आई कोरियन फिल्म Ode To My Father की ऑफिशियल रीमेक होगी।फिल्म को अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    जोरशोर से तैयारी

    जोरशोर से तैयारी

    फिल्म की लोकेशन का काम फाइनल स्टेज पर है। जबकि संगीत भी तैयार हो रहा है। फिल्म के गाने इरशाद कामिल लिख रहे हैं.. जबकि म्यूजिक डाइरेक्ट हैं विशाल- शेखर।

    अतुन अग्निहोत्री के साथ काम

    अतुन अग्निहोत्री के साथ काम

    लगभग 6 सालों के बाद एक बार फिर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान जुड़ेंगे।अतुल अग्निहोत्री ने कहा, मैं सलमान खान को ही फिल्म के किरदार में फिट देख सकता हूं। सलमान के साथ फिल्म बनाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी हो जाती है.. क्योंकि लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती है।

    5 अलग अलग लुक

    5 अलग अलग लुक

    अली अब्बास जफर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘भारत को सलमान की आंखों से दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सात दशकों का वक्त दिखाया जाएगा, इसीलिए हमने सोचा है कि इसमें पांच बिल्कुल अलग लुक दिखाएंगे।

    English summary
    Director Ali Abbas Zafar has said that he locked the script for his next Bharat. Film starring Salman Khan to be released on Eid 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X