For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए इन लोकेशन पर पहुंचे अली अब्बास जफर, बड़े पैमाने पर शूट होगी फिल्म!

    |

    अली अब्बास जफर काफी समय से अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं। खबरें हैं कि यह एक आउट-एन-आउट एक्शन एंटरटेनर होगी और इसके बड़े पैमाने पर स्थापित होने की उम्मीद है। उसी के लिए, फिल्म निर्माता ने स्थानों की तलाशी शुरू कर दी है। टीम ने सबसे बड़े एक्शन दृश्यों को फिल्माने के लिए इंग्लैंड और स्कॉटलैंड में रेकी करना शुरू किया।

    बेडरूम दिखाने के बहाने सिंगर राहुल जैन ने किया रेप? महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने दर्ज करवाई एफआईआर!बेडरूम दिखाने के बहाने सिंगर राहुल जैन ने किया रेप? महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने दर्ज करवाई एफआईआर!

    जी हां, इस वक्त फिल्म की लोकेशन ट्रैक की जा रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म कुछ शानदार लोकेशन पर शूट होगी। टीम के साथ तस्वीर साझा करते हुए, अली अब्बास जफर ने लिखा,

    "इंग्लैंड और स्कॉटलैंड में #BMCM के लिए पहला बड़ा स्थान स्काउट खत्म हो गया है, अत्यधिक कुशल टीम के साथ हम वास्तविक स्थानों पर कुछ पागल एक्शन सीक्वेंस करने के लिए खेल रहे हैं।

    हमेशा की तरह उत्साहित और घबराया हुआ #BadeMiyanChoteMiyan बने रहें।" वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने आज फिल्मों के साथ मिलकर बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत किए। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित।

    वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। यह पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Bollywood Director Ali Abbas Zafar arrives at these locations for 'Bade Miyan Chote Miyan'. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X