For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Alcoholia Song- विक्रम वेधा का पहला गाना रिलीज, ऋतिक रोशन ने लूट ली महफिल!

    |

    ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग गैंगस्टर ड्रामा विक्रम वेधा का पहला गाना शनिवार को एक ग्रैंड इवेंट में रिलीज किया गया। अल्कोहोलिया गाना रिलीज होने के बाद काफी पसंद किया जा रहा है और लोग ऋतिक रोशन के डांस को काफी पसंद कर रहे हैं। जिस तरह का किरदार वो फिल्म में निभा रहे हैं, इस गान में आपको उसकी झलक नजर आने वाली है। वेधा इस गाने में दमदार हैं और केवल शराब बात कर रहे हैं।

    जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान और अक्षय कुमार ने दी थी चेतावनी? सुकेश चंद्रशेखर मामले में खुलासा!जैकलीन फर्नांडीज को सलमान खान और अक्षय कुमार ने दी थी चेतावनी? सुकेश चंद्रशेखर मामले में खुलासा!

    वीडियो की शुरुआत वेधा (ऋतिक रोशन) और उसके गिरोह के साथ होते है, जिसमें ज्यादातर लोग अपने हाथों में शराब की बोतलें लेकर जश्न मनाते हैं। ऋतिक मस्ती से नाचते हैं,

    भले ही उनका चरित्र एक गीत में स्पष्ट रूप से सुरीला है जो उनके चारों ओर 'शराब' के माहौल का जश्न मनाता है। अल्कोहलिया मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है और विशाल और शेखर द्वारा रचित है।

    संगीतकार जोड़ी ने भी स्निग्धजीत भौमिक और अनन्या चक्रवर्ती के साथ गाने को अपनी आवाज दी है। इससे इतना तो तय है कि गाने की लाइन्स काफी कैची हैं और लोगों को पसंद आने वाली हैं।

    गौरतलब है कि इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं लेकिन उनके ऊपर किसी तरह का गाना फिलहाल नहीं फिल्माया गया है। फिल्म काफी जल्दी रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Alcoholia Song- Vikram Vedha's first song released, Hrithik Roshan Rocks! Fans reacting on this awesome song.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X