For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अलाया फर्नीचरवाला इस तरह से मनाएंगी कबीर बेदी की किताब की सफलता का जश्न!

    By Filmibeat Desk
    |

    कबीर बेदी की हाल ही में रिलीज़ हुई किताब, 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ एन एक्टर' ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसे बहुत अच्छी समीक्षा मिली है और यह बेस्टसेलर बन गयी है। तीन महाद्वीपों में फैले अभिनेता के रूप में शानदार करियर बनाने वाले कबीर इस साल अपनी ऑटोबायोग्राफी के साथ एक लेखक बन गए हैं। कबीर के दोस्त जैसे सलमान खान, (जिन्होंने कवर लॉन्च किया), और प्रियंका चोपड़ा जोनास ने लेखक के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किताब पर चर्चा करते हुए दिल से दिल की दिलचस्प बातचीत साझा की थी।

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी पर बड़ा दांव? झोली में आई आशिकी 3, अब होगा बड़ा धमाका!सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी पर बड़ा दांव? झोली में आई आशिकी 3, अब होगा बड़ा धमाका!

    और अब, अलाया एफ अपने दादाजी को सोशल मीडिया पर इंस्टा-लाइव के माध्यम से होस्ट करेंगी जहाँ वह अपने जीवन से यादें और कहानियां साझा करेंगे। एक स्रोत साझा करते है, "अलाया और कबीर सबसे मधुर संबंध साझा करते हैं। कबीर, अलाया के लिए एक बिंदास और गर्वित दादा हैं, वह उनकी आंखों का तारा है।

    अलाया अपने नाना, कबीर से बेहद प्यार करती है। वे एक साथ बहुत मस्ती करते हैं और एक-दूसरे की कंपनी में हमेशा हंसते रहते हैं। अलाया अपने दादाजी की किताब के प्रदर्शन और इसे मिली शानदार समीक्षाओं और प्रतिक्रिया को लेकर बेहद उत्साहित हैं।"

    'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ एन एक्टर' को वेस्टलैंड पब्लिशर्स (एक अमेज़ॅन कंपनी) द्वारा प्रकाशित किया गया है। यह किताबों की दुकानों या ऑनलाइन में आसानी से उपलब्ध है। इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और बेदी परिवार पूरी तरह से हर्षित है, कृतज्ञता से भरा हुआ है।

    अलाया ने इस सफलता का जश्न कल 30 जून को शाम 6.30 बजे इंस्टा लाइव पर बेदी के साथ एक मजेदार चैट के जरिये मनाने का फैसला किया है। इस जोड़ी द्वारा अपने जीवन, यादों और किस्सों को साझा करते देखना दिलचस्प होगा। तो तैयार हो जाइए इस बातचीत के लिए जो एक ग्रैंड अफेयर का वादा करती है!

    English summary
    Bollywood Actress Alaya F will celebrate the success of Kabir Bedi's Book Story I must Tell! Fans waiting for this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X