For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाना कबीर बेदी के साथ अलाया की इंस्टा-लाइव चैट, सक्सेस स्टोरी से लेकर दिवालिया होने तक की बातें की शेयर

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेत्री अलाया एफ ने अपने नाना और अभिनेता कबीर बेदी की किताब 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ एन एक्टर' की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक लाइव चैट की मेजबानी की थी। इस बातचीत में कबीर बेदी ने अपने लाइफ के विभिन्न विषयों को शामिल किया गया। उन्होंने अपने करियर के उतार-चढ़ाव, विभिन्न रिश्ते, ओपन मैरिज, पैरेंटहुड, टूटी हुई शादियां और मानसिक स्वास्थ्य पर बातें की।

    कबीर बेदी ने खुलासा किया कि वह इटली के सबसे बड़े पब्लिशर मोंडाडोरी के साथ सितंबर में इटली में अपनी पुस्तक रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    इस चैट के दौरान अलाया ने बताया कि कैसे उन्हें और उनके दोस्तों ने कबीर बेदी की किताब और उनके जीवन की कहानी को पढ़ा और बहुत कुछ सीखा। कई बातें आज भी बहुत प्रासंगिक और संबंधित है। कबीर ने कहा कि उन्होंने अपनी किताब उन सभी युवाओं को समर्पित की है जो इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाना चाहते हैं।

    अलाया ने यह भी व्यक्त किया कि कैसे उन्होंने कबीर बेदी के जीवन को इतना साहसी और अपने समय से आगे पाया, जबकि कबीर ने हंसते हुए कहा कि कैसे एक समय था जब वह अलाया जितने छोटे थे और परिवार के लिए बागी थे।

    कबीर बेदी ने बताया, "मैं अमेरिका में बड़ी सफलताओं सहित में दिवालिया जैसी स्थिति से गुज़र चुका हूं। लेकिन मैं उन सब आगे निकल गया.. पाठकों के लिए, वे मेरे जीवन से सीख सकते हैं, उन्होंने ऐसा क्या गलत किया जो मुझे नहीं दोहराना चाहिए। असफल होना ठीक है, लेकिन हार नहीं माननी चाहिए। मैंने अपनी असफलताओं से सीखा है और आशा करता हूं कि दूसरे भी सीखेंगे।"

    अलाया ने साझा किया कि कैसे उन्होंने महसूस किया कि वह उस परिवार का हिस्सा थी जिनका ऐसा नॉवेल इतिहास था, जिस पर कबीर ने कहा, "यह तुम्हारा भी इतिहास है, अलाया!"

    'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ ए एक्टर' वेस्टलैंड पब्लिशर्स (एक अमेज़ॅन कंपनी) द्वारा प्रकाशित किया गया है जो किताबों की दुकानों या ऑनलाइन में आसानी से उपलब्ध है।

    English summary
    Alaya F and Kabir Bedi get emotional during a live-chat, talk about bankruptcy in America, parenthood, marriage and more.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X