»   » OUCH: पार्ट 1 ब्लॉकबस्टर लेकिन सीक्वल को अक्षय ने कह डाला बीमारी!

OUCH: पार्ट 1 ब्लॉकबस्टर लेकिन सीक्वल को अक्षय ने कह डाला बीमारी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय खन्ना उन चंद एक्टर्स में से हैं जो जब भी स्क्रीन पर आते हैं, लोगों को खासा पसंद आते हैं। हाल ही में वो श्रीदेवी के साथ मॉ़म नाम की फिल्म में नज़र आए और इस दौरान उन्होंने मीडिया से खुलकर बातचीत की।

इस बातचीत में एक सवाल था जो अक्षय से अक्सर पूछा गया और वो सवाल था - दिल चाहता है सीक्वल। लेकिन अक्षय ने एकदम स्पष्ट और दो टूक जवाब दे डाला।

akshaye-khanna-opens-up-dil-chahta-hai-sequel

अक्षय खन्ना का कहना है कि कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनके सीक्वल बहुत सोच समझकर और तैयारी के साथ बनाए जाने चाहिए। अगर स्क्रिप्ट कमज़ोर रह गई तो ये सीक्वल हैजा की बीमारी की तरह हो जाते हैं, उनसे जितना दूर रहा जाए बेहतर है।

अक्षय का आगे कहना है कि अभी दिल चाहता है सीक्वल बनाने का वक्त नहीं आया। अभी तो फिल्म को बस 15 साल ही बीते हैं। अभी 10 साल और बीतने चाहिए तब ये सीक्वल अच्छा बनेगा।

15 - 20 साल बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि दिल चाहता है के तीनों किरदार - आकाश, समीर और सिद्धार्थ के जीवन में क्या होता है। हम सब तब तक थोड़े बूढे, थोड़े समझदार और थोड़े मोटे हो चुके होंगे। तब सही मायने में सीक्वल बन पाएगा।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2

टाइगर श्रॉफ स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीक्वल के लिए भी फाइनल हो चुके हैं और इस बात की घोषणा खुद करण जौहर कर चुके हैं। इतना ही नहीं फिल्म में उनकी हीरोइनों की लिस्ट भी धमाकेदार है।

बागी 2

बागी 2

बागी 2 इस बार अहमद खान बना रहे हैं क्योंकि सब्बीर खान टाइगर श्रॉफ के साथ दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं। अब बागी 2 में कृति सैनन या जैकलीन फर्नांडीज़ के बीच हीरोइन की सीट के लिए टक्कर चल रही थी लेकिन फिल्म में दिशा पटानी फाइनल हो चुकी है।

आंखे 2

आंखे 2

अब जाकर फिल्म की फाइनल कास्ट तय हो गई है - अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल, अरशद वारसी। सबसे दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में अक्षय कुमार की जगह अरशद वारसी दिखाई देंगे जबकि अरशद वारसी के जॉली एलएलबी सीक्वल में हाल ही में अक्षय कुमार फाइनल हुए हैं।

किक 2

किक 2

साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किक 2 को लेकर कई खुलासे किए हैं। फिल्म फिलहाल स्क्रिप्ट की जा रही है और देखना है कि सलमान की हीरोइन कौन होती है।

जुड़वा 2

जुड़वा 2

वरूण धवन इस फिल्म में जुट गए हैं। फिल्म को लेकर जितनी भी डीटेल्स आ रही हैं वो शानदार हैं और ऐसा लग रहा है कि फिल्म धमाकेदार होगी।

मिस्टर इंडिया

मिस्टर इंडिया

हालांकि मिस्टर इंडिया से जुड़ी इन खबरों को फिलहाल कोई तूल नहीं दे रहा है लेकिन खबरू की मानें तो वो पूरी तरह आश्वस्त है कि फिल्म को लेकर सब कुछ फाइनल है।

2.0

2.0

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर रोबोट सीक्वल का इंतज़ार बॉलीवुड फैन्स को भी काफी है। कारण हैं अक्षय कुमार और वो भी निगेटिव अंदाज़ में। उनके लुक को देखकर वैसे भी लोग काफी हैरान हैं।

गोलमाल अगेन

गोलमाल अगेन

रोहित शेट्टी फिर से हंसी के दंगे करवाने आ रहे हैं। और अजय देवगन की इस मल्टीस्टारर फिल्म में इस बार दिखाई देंगी परिणीति चोपड़ा और तब्बू।

फुकरे रिटर्न्स

फुकरे रिटर्न्स

फरहान अख्तर की एक्सेल इंटरनटेनमेंट अपनी इस मज़ेदार फिल्म का सीक्वल लेकर आ रही है। इसी साल 8 दिसंबर को।

टाईगर ज़िंदा है

टाईगर ज़िंदा है

साल का अंत होगा सलमान खान की फिल्म एक था टाईगर सीक्वल के साथ। फिल्म क्रिस्मस पर रिलीज़ होगी और इस बार इसे डायरेक्ट करेंगे सुलतान डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान - कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आएंगे।

English summary
Akshaye Khanna opens up Dil Chahta Hai sequel.
Please Wait while comments are loading...