»   » 'मुझे नहीं पता, क्यों नहीं आईं ऐश्वर्या'

'मुझे नहीं पता, क्यों नहीं आईं ऐश्वर्या'

Subscribe to Filmibeat Hindi
'मुझे नहीं पता, क्यों नहीं आईं ऐश्वर्या'

अक्षय और ऐश्वर्या की 'एक्शन रिप्ले' दीवाली के दिन रिलीज़ हो रही है

मशहूर टेलीविज़न शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में जब फ़िल्म 'ऐक्शन रीप्ले' की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची, तो उसमें अक्षय कुमार, नेहा धूपिया, विपुल शाह, विपुल की पत्नी शेफ़ाली सहित फ़िल्म के ज़्यादातर सितारे मौजूद थे. अगर कोई नहीं आया, तो वो थीं फ़िल्म की हीरोइन ऐश्वर्या राय.

ऐसे में सवाल उठना लाज़िमी है कि भला ऐश्वर्या क्यों नहीं आईं, जबकि 'कौन बनेगा करोड़पति' के एंकर ख़ुद उनके ससुर अमिताभ बच्चन हैं.

मुंबई में फ़िल्म 'ऐक्शन रीप्ले' के बारे में मीडिया से बात कर रहे अक्षय कुमार से जब ये सवाल पूछा गया तो वो बोले, "मुझे ख़ुद नहीं पता कि वो क्यों नहीं आईं. ये सवाल आप फ़िल्म के निर्माता विपुल शाह से ही पूछें तो बेहतर होगा."

अक्षय की फ़िल्म 'ऐक्शन रीप्ले' दीवाली के दिन पाँच नवंबर को रिलीज़ हो रही है. इसी दिन अजय देवगन-करीना कपूर अभिनीत 'गोलमाल 3' भी रिलीज़ हो रही है.

क्या दोनों फ़िल्में एक दूसरे के बिज़नेस को प्रभावित नहीं करेंगी. ये पूछने पर अक्षय कुमार बोले, "दोनों फ़िल्में अलग-अलग किस्म की हैं. वैसे भी दीवाली बहुत बड़ा त्यौहार है, और इस मौक़े पर दोनों फ़िल्मों के लिए जगह है. मैं गोलमाल की टीम को अपनी शुभकामनाएं देता हूं."

अक्षय कुमार के मुताबिक वो अब तक 130 फ़िल्में कर चुके हैं, लेकिन 'ऐक्शन रीप्ले' की रिलीज़ को लेकल वो उतने ही रोमांचित हैं, जितने रोमांचित वो अपनी पहली फ़िल्म के रिलीज़ होने के वक़्त थे.

Please Wait while comments are loading...