India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन मालदीव में मना रहे हैं अक्षय कुमार, प्यारी सी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश

    |

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के साथ इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। वेकेशन के दौरान ही आज यानि की 29 दिसंबर को ट्विंकल खन्ना अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने वेकेशन की एक खास प्यारी सी तस्वीर के साथ ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

    अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- With you by my side, even the blues are easy to take in my stride... Happy birthday Tina..

    अक्षय कुमार की बिग बजट फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज डेट पोस्टपोन? मेकर्स ने दिया रिएक्शनअक्षय कुमार की बिग बजट फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज डेट पोस्टपोन? मेकर्स ने दिया रिएक्शन

    बता दें, ट्विंकल अपना जन्मदिन अपने पिता दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के साथ शेयर करती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम राजेश खन्ना के साथ अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है और लिखा- "उन्होंने हमेशा कहा था कि मैं उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी गिफ्ट हूं, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में सबसे पहला कदम रखा था। यह हमारा दिन है। एक साथ, अभी और हमेशा के लिए।"

    मालदीव में वेकेशन

    मालदीव में वेकेशन

    फिलहाल अक्षय और ट्विंकल अपनी बेटी नितारा के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। कपल ने इस सप्ताह की शुरुआत में नए साल से पहले वेकेशन के लिए उड़ान भरी।

    लगातार काम से छुट्टी

    लगातार काम से छुट्टी

    अक्षय कुमार पिछले लंबे समय से लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में उनकी फिल्म अतरंगी रे भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसके प्रमोशन में वो लंबे समय से व्यस्त थे। ऐसे में यह वेकेशन उनके लिए काम से ब्रेक है।

    शादी की भविष्यवाणी

    शादी की भविष्यवाणी

    अक्षय और ट्विंकल की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी।ट्विंकल ने हाल ही में जैकी श्रॉफ के साथ चर्चा में यह खुलासा किया कि उनके पिता राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने अक्षय को जानने से बहुत पहले ही एक्टर से उनकी शादी की भविष्यवाणी कर दी थी।

    बन गईं लेखक

    बन गईं लेखक

    एक्ट्रेस ने बताया कि "कई साल बाद पापा उस ज्योतिषी के साथ कॉफी के लिए घर आए। आमतौर पर मैं लोगों से ये बातें नहीं पूछती लेकिन मैंने उनसे कहा, 'मेरा व्यवसाय कैसा होगा?' और उन्होंने कहा, 'तुम एक लेखक बन जाओगी'।

    मैंने 20 साल तक कुछ नहीं लिखा था। मैंने कहा, "मुझे मेरे इंटीरियर डिजाइनिंग के बिजनेस के बारे में बताइए, जो मुझे आता है, मैं लेखक बनूंगी, क्या बकवास है.. लेकिन अब देखिए.."

    English summary
    Akshay Kumar wished Twinkle Khanna on her birthday with a new picture from their Maldive vacation. The couple are currently in the Maldives.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X