India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान के साथ क्लैश पर बोले अक्षय कुमार - 2007 वाली बात हो, इतिहास फिर से दोहराया जाएगा

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर लोगों को काफी ज़्यादा पसंद आया और अब अक्षय ने फिल्म का पहला गाना तेरे साथ हूं मैं लॉन्च किया। जहां गाना सभी को काफी पसंद आ रहा है वहीं अक्षय कुमार से वही सवाल वापस पूछा जाना लाज़िमी था।

    सवाल था आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के क्लैश होने का। दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

    लेकिन इस बार अक्षय ने इस क्लैश पर अपनी राय देने से पहले एक उम्मीद जताई। उनका कहना था कि मैं उम्मीद करता हूं कि आमिर और मेरी फिल्में फिर से इतिहास दोहराएं। मेरी और आमिर की फिल्में पहले भी एक बार क्लैश हुई थीं वेलकम और तारे ज़मीन पर। दोनों फिल्मों ने अच्छा किया था। इस बार भी वैसा ही होगा।

    आराम से कमाएंगी दोनों फिल्में

    आराम से कमाएंगी दोनों फिल्में

    क्लैश पर बात करते हुए अक्षय कुमार का कहना था कि ये 7 दिन कमाई के लिए बेहद अच्छे हैं। बीच में 3 - 4 छुट्टियां भी हैं, ऐसे में दो फिल्में आराम से कमाई कर सकती हैं। इसलिए क्लैश से कोई दिक्कत नहीं होगी। वैसे भी कोरोना में लोग 2 - 2.5 साल से घर बैठे हैं, उन्हें अच्छी फिल्में देखने मिलेंगी। और जब 2 - 2.5 साल से फिल्में अटकी हुई हैं तो अब ये तो होगा ही। एक एक हफ्ते पर दो दो फिल्में रिलीज़ होंगी ही।

    अगली फिल्म भी होगी क्लैश

    अगली फिल्म भी होगी क्लैश

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म राम सेतु दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। ये फिल्म भी अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड से क्लैश हो रही है। लेकिन दिवाली का वीकेंड भी लंबा समय होता है और फिल्मों की कमाई के लिहाज़ से काफी बढ़िया वीकेंड। 2021 की दिवाली पर अक्षय कुमार और अजय देवगन ने एक साथ सिनेमा में दर्शकों को कोरोना के बाद वापस खींचा था रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी के साथ।

    आमिर खान के साथ चौथा क्लैश

    आमिर खान के साथ चौथा क्लैश

    आमिर खान के साथ अक्षय कुमार के करियर का ये चौथा क्लैश है। अक्षय कुमार और आमिर खान पहली बार 1994 में अंदाज़ अपना अपना और सुहाग के साथ भिड़े थे। इसके बाद 1995 में मैदान ए ज़ंग और बाज़ी के साथ। फिर 2007 में वेलकम और तारे ज़मीन के साथ। जहां बॉक्स ऑफिस पर सुहान और वेलकम के साथ अक्षय आगे रहे तो बाज़ी के साथ आमिर। यानि कि अक्षय, आमिर को दो बार पछाड़ चुके हैं।

    बॉक्स ऑफिस जीते और दिल भी

    बॉक्स ऑफिस जीते और दिल भी

    2007 में अक्षय कुमार और आमिर खान दोनों ने ही वेलकम और तारे ज़मीन पर के साथ जहां बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल की वहीं लोगों के दिल भी जीते। आमिर खान की फिल्म जहां स्लीपर हिट थी वहीं अक्षय कुमार के करियर की पहली ब्लॉकबस्टर बनी थी वेलकम। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 122 करोड़ की कमाई की थी और 2007 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई थी।

    हो सकती है बंपर कमाई

    हो सकती है बंपर कमाई

    गौरतलब है कि इस साल 11 अगस्त की तारीख वाकई सोने का अंडा देने वाली मुर्गी जैसी है। इस दौरान रक्षा बंधन, 15 अगस्त का लंबा सा वीकेंड पड़ेगा। यही कारण है कि ट्रेड का मानना है कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को अगर अच्छा एडवांस बुकिंग मिला तो दोनों फिल्में मिलकर 40 करोड़ तक की कमाई कर सकती हैं जो हिंदी सिनेमा के बॉक्स ऑफिस के लिए काफी अच्छा साबित होगा।

    किसकी होगी जीत

    किसकी होगी जीत

    वेलकम की सफलता के बाद अक्षय कुमार और तारे जम़ीन पर की सफलता के बाद आमिर खान एक दूसरे के सामने 15 साल बाद होंगे। ये टक्कर देखने के लिए फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। खासतौर से इसलिए कि अभी तक रूझान देखे जाएं तो अक्षय की फिल्म के ट्रेलर और गाने को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से ज़्यादा प्यार मिला है। देखना है कि ये प्यार टिकट खिड़की पर बरकरार रहता है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छे दिन लेकर लौटता है या नहीं।

    English summary
    Akshay Kumar while talking about Laal Singh Chaddha's clash with Raksha Bandhan hoped that history repeats as the clash of 2007, Welcome Vs Taare Zameen Par.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X