»   » टॉयलेट एक प्रेम कथा के ट्रेलर लॉन्च में मौजूद नहीं रहेंगे अक्षय..जानिए क्यों!

टॉयलेट एक प्रेम कथा के ट्रेलर लॉन्च में मौजूद नहीं रहेंगे अक्षय..जानिए क्यों!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज होगी और फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार के फैन्स के लिए बुरी खबर ये है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर खुद अक्षय कुमार इवेंट में मौजूद नहीं रहेंगे।

[#Shock: मेरी फिल्म ने कमाई तो की है पर बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट झूठी है! - बाहुबली डायरेक्टर ]

दरअसल अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ एक लंबी छुट्टी पर गए हैं। अक्षय कुमार कल ही अपने बेटे आरव के साथ फ्लोरिडा के लिए रवाना हो चुके हैं जहां से वो लंदन जाएंगे। ट्विंकल खन्ना और नितारा वहां उन्हें ज्वाइन करेंगे। लंदन में पूरा परिवार डिंपल कपाड़िया का 60वां जन्मदिन मनाएगा।

akshay-kumar-will-not-be-present-in-toilet-ek-prem-katha-trailer-launch

इसके बाद पूरा परिवार पेरिस जाएगा, इटली और यूरोप के बाकी जगहों पर जाएगा। इसी वजह सेअक्षय कुमार फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के ट्रेलर लॉन्ट पर मौजूद नहीं रहेंगे। हालांकि छुट्टियों के लिए रवाना होने से पहले ही अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं। उन्होंने 31 अगस्त को फिल्म इंडस्ट्री में खास लोगों के लिए फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग भी रखी थी।

अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में भूमि पेंडरकर लीड रोल में हैं। फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर बनी हैं जो ये संदेश देती है कि खुले में शौच बंद होना चाहिए और घर-घर में टॉयलेट होना चाहिए।

English summary
Akshay Kumar will not be present in toilet ek prem katha trailer launch,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi