»   » OUCH.. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए.. अक्षय कुमार नहीं थे पहली पसंद!

OUCH.. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए.. अक्षय कुमार नहीं थे पहली पसंद!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

महीनों से अक्षय कुमार अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। फिल्म अपने सामाजिक मुद्दे को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। 

आ रही हैं ये स्टार किड.. जबरदस्त जोड़ी.. सुपरहिट डेब्यू.. FINAL है

बहरहाल, अक्षय कुमार जिस फिल्म के लिए इतनी तारीफें पा रहे हैं.. बता दें, उस फिल्म के लिए अक्षय कुमार पहली पसंद नहीं थे। सूत्रों की मानें तो फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर्स शुरुआत से ही अक्षय कुमार को इस किरदार के लिए परफेक्ट मान रहे थे। लेकिन फिल्म मेकर्स कोई यंग चेहरा चाहते थे। 

Toilet Ek Prem Katha

अक्षय कुमार को फिल्म में लेने को लेकर राइटर्स और मेकर्स के बीच थोड़ी अनबन भी हुई। लेकिन अंत में सब आकर अक्षय के नाम पर टिके। और कोई शक नहीं कि सुपरस्टार ने मेकर्स को निराश नहीं किया है।

यहां जानें क्यों है हमें टॉयलेट एक प्रेम कथा का इंतजार-

अक्षय कुमार का नया अंदाज

अक्षय कुमार का नया अंदाज

अक्षय कुमार को देशभक्ति से लेकर कॉमेडी.. हर अंदाज में देख चुके हैं। लेकिन फिल्म के नाम से जाहिर है कि यहां अक्षय कुछ अलग ही अंदाज में नजर आएंगे.. जो ना ज्यादा गंभीर होगा.. ना ही फुल कॉमेडी..

सामाजिक मुद्दा

सामाजिक मुद्दा

अपने सामाजिक मुद्दे की वजह से फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। उम्मीद है रिलीज होते ही फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री भी हो जाएगी।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी पे एंड यूज टॉयलेट स्कीम के इर्द- गिर्द घूमती है। और खुले में शौच ना करने की बात कहती है। इस मुद्दे के साथ ही साथ एक प्रेम कहानी गढ़ी गई है।

अलग सी जोड़ी

अलग सी जोड़ी

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिर्फ एक फिल्म पुरानी भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इनकी जोड़ी देखना दिलचस्प होगा।

जमकर प्रमोशन

जमकर प्रमोशन

अक्षय कुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.. महीनों पहले से ही। कुछ दिनों पहले, अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में दो टॉयलेट की खुदाई भी की।

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

अब फिल्म 11 अगस्त को सोलो रिलीज हो रही है। शाहरूख खान की फिल्म ने अपनी रिलीज प्रीपोंड कर ली है। कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार फैंस इससे काफी खुश होंगे।

English summary
Akshay Kumar was not the first choice for Toilet Ek Prem Katha. Know who was the first choice.
Please Wait while comments are loading...