For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय पाकिस्तान में क्यों रिलीज करना चाहते हैं 'बेबी'!

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' को साल 2015 की अच्छी शुरूआत के तौर पर देखा जा रहा है। फिल्म न सिर्फ अच्छा व्यापार कर रही है बल्कि समीक्षकों ने भी फिल्म को दिल से सराहा है। लेकिन एक ओर जहां भारत में यह फिल्म सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही है, वहीं पाकिस्तान में फिल्म को बैन कर दिया गया है।

    लेकिन अब खिलाड़ी अक्षय कुमार चाहते हैं कि 23 जनवरी को रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म 'बेबी' को पाकिस्तान में भी रिलीज़ कर देनी चाहिए। अक्षय ने कहा, यह फिल्म पाकिस्तान नहीं बल्कि आतंकवाद पर आधारित है। और आज सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया और पाकिस्तान खुद भी आतंकवाद से जूझ रहा है इसलिए इस फ़िल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ होनी चाहिए।

    पढ़ें- 5 कारण, भूल होगी 'बेबी' न देखना

    आपको बता दें, फ़िल्म 'बेबी' को पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने बैन कर दिया। क्योंकि उन्हें लगता है कि फिल्म वहां के लोगों की भावनाओं को आहत कर सकती है। फिल्म की कहानी आतंकवाद के इर्द-गिर्द घूमती है और अक्षय कुमार आतंकवाद से लड़ने वाले आर्मी मैन की भूमिका में हैं। गौरतलब है कि, फ़िल्म में हाफिज सईद से प्रेरित एक आतंकवादी का किरदार है और शायद इसी वजह से फ़िल्म पर पाकिस्तान में प्रतिबंध लगा दिया गया है।

    लेकिन फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे और अक्षय ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, हमें इस बात का दुख है की पड़ोसी देश ने फ़िल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है। ऐसा नहीं होना चाहिए था क्योंकि यह फिल्म आतंकवाद से जूझती है, न कि किसी धर्म या समुदाय से। अक्षय कुमार ने कहा कि, मैं पाकिस्तान से दरख्वास्त करता हूं की 'बेबी' को वहां भी रिलीज़ किया जाए। और आम लोगों को मुद्दा समझने दें।

    वहीं, भारत के दर्शकों के लिए अक्षय कहते हैं कि 'दर्शकों को मैं धन्यवाद देता हूं कि उन्हें फिल्म पसंद आई। लेकिन मैं कहता हूं की इस फिल्म को मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि एक भारतीय होने के नाते देखें।'

    English summary
    Akshay Kumar's film Baby is banned in Pakistan. But after week of film release, the actor wants to release this in Pakistan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X