For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की बायोपिक, ये सुपरस्टार करेंगे Dhamaka, जानकर चौंक जाएंगे आप

    |

    बॉलीवुड फिल्मों में इन दिनों कई तरह के ट्रेंड चल रहे हैं। जहां एक तरफ सीक्वल फिल्मों की बाढ़ आई है वहीं दूसरी तरफ मल्टी स्टारर फिल्मों का दौर भी लौट रहा है। इन्हीं सबके बीच एक और ट्रेंड है जो सबसे ज्यादा चल रहा है, वो है बायोपिक का दौर... इसी साल संजय दत्त की बायोपिक आई थी। इस बायोपिक को लोगों ने इतना पसंद किया कि फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित हुई। वहीं अब अक्षय कुमार ने भी बायोपिक का सपना जाहिर किया है। हाल ही में एक ईवेंट पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने इसपर खुलकर बात की।

    [Bday Spcl: मार-धाड़ और हीरोगीरी नहीं, मसखरी था इनका अंदाज, इनके आगे बड़े-बड़े सुपरस्टार फेल ]

    जिस तरह संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया था उसी तरह अक्षय कुमार ने भी अपना एक्टर चुन लिया है। एक सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने कहा वे चाहते हैं कि रणवीर सिंह मेरी बायोपिक में मेरा किरदार निभाएं। अक्षय-रणवीर की कैमिस्ट्री तो जग जाहिर है। हाल ही में दोनों कॉफी विद करण में साथ में नजर आ चुके हैं। रणवीर ये दिखा चुके हैं कि वे अक्षय कुमार के किकने बड़े फैन हैं और कितने शानदार तरीके से उनकी नकल भी उतार लेते हैं।

    वहीं देखा जाए तो रणवीर सिंह ही अक्षय कुमार की बायोपिक के लिए सबसे सही हैं। फिल्मों की बात करें तो जहां रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा में व्यस्त हैं वहीं अक्षय कुमार हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी है। बहरहाल, आगे जानें बॉलीवुड की बेस्ट बायोपिक फिल्मों के बारे में-

    भाग मिल्खा भाग

    भाग मिल्खा भाग

    मिल्खा सिंह पर बनी इस बायोपिक में फरहान अख्तर ने कमाल कर दिया था। इस फिल्म में फरहान अख्तर ने हूबही मिल्खा सिंह की तरह दिखने के लिए काफी मशक्कत की थी। वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें काफी तारीफें भी मिली थीं।

    एमएस धोनी द अनटोल्ट स्टोरी

    एमएस धोनी द अनटोल्ट स्टोरी

    एमएस धोनी द अनटोल्ट स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत ने साबित कर दिया था कि वे कठिन से कठिन किरदार पूरी शिद्दत के साथ निभा सकते हैं।

    नीरजा

    नीरजा

    नीरजा बहनोट जैसी बहादुर एयरहोस्टेस पर बनी इस बायोपिक के लिए एक्ट्रेस सोनम कपूर ने राष्ट्रीय सम्मान हासिल किया था।

    मैरी कॉम

    मैरी कॉम

    भारत की नंबर वन बॉक्सर मैरी कॉम पर बनी इस बायोपिक के लिए प्रियंका चोपड़ा ने जान लगा दी थी।

    द डर्टी पिक्चर

    द डर्टी पिक्चर

    जबरदस्त बोल्डनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की इस बायोपिक में एक्ट्र्रेस विद्या बालन ने उनका किरदार निभाया था। डर्टी पिक्चर ब्लॉकबस्टर भी हुई और विद्या बालन को इस फिल्म के लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले।

    पान सिंह तोमर

    पान सिंह तोमर

    बॉलीवुड के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान ने पान सिंह तोमर की बायोपिक में शानदार काम किया था। ये फिल्म आज भी उनकी बेस्ट फिल्मों में गिनी जाती है।

    दंगल

    दंगल

    आमिर खान की सबसे बड़ी फिल्म दंगल फोगाट फैमिली पर बनी शानदार फिल्म है। इस फिल्म में आमिर खान ने महवीर फोगाट का किरदार निभाया था।

    संजू

    संजू

    इसी साल रिलीज हुई संजय दत्त की इस बायोपिक में रणबीर कपूर ने संजू बाबा का किरदार निभाया था। इस फिल्म ने भी ताबड़तोड़ कमनाई की थी।

    English summary
    Akshay Kumar wants Ranveer Singh to play his character in his Biopic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X