For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास VS अक्षय कुमार- आदिपुरुष और रक्षाबंधन की रिलीज डेट का ऐलान, 2022 की एक बड़ी क्लैश पक्की

    |

    ओम राउत के निर्देशन में बन रही बिग बजट फिल्म 'आदिपुरुष' के रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन स्टारर यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आदिपुरुष पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम। कोई शक नहीं कि फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

    रामायण से प्रेरित इस फिल्म में प्रभास बनेंगे, कृति सैनन होंगी सीता, सनी सिंह होंगे लक्ष्मण और सैफ अली खान निभाएंगे लंकेश का किरदार। फिल्म 2021 फरवरी से फ्लोर पर आ चुकी है।

    अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत की फिल्म 'मेडे' के रिलीज डेट की घोषणा- 2022 ईद धमाकाअजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत की फिल्म 'मेडे' के रिलीज डेट की घोषणा- 2022 ईद धमाका

    बहरहाल, फिल्म की रिलीज डेट तो फाइनल है, लेकिन अब इसी तारीफ को लॉक किया है अक्षय कुमार ने। जी हां, 11 अगस्त 2022 को आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज हो रही है, जिसमें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यानि की स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर दो बड़ी फिल्मों का क्लैश फाइनल हो चुका है।

    बिज बजट फिल्म

    बिज बजट फिल्म

    फिल्म को भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं। अफवाहों में है कि ये फिल्म 350-400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है।ये फिल्म वीएफएक्स और तकनीक के लिहाज़ से बेहद अनूठा एक्सपेरिमेंट होगी।

    लंबा वीकेंड

    लंबा वीकेंड

    फिल्म 11 अगस्त 2022 (गुरुवार) को रिलीज हो रही है.. फिर शुक्रवार, शनिवार, रविवार.. फिर सोमवार को 15 अगस्त की छुट्टी, 16 अगस्त को पारसी न्यू ईयर की छुट्टी और 18 अगस्त को है जन्माष्मी।

    दो बड़ी फिल्में

    दो बड़ी फिल्में

    लिहाजा, प्रभास और अक्षय कुमार.. दोनों की फिल्मों के पास 11 अगस्त से लेकर 18 अगस्त तक.. छुट्टियों से भरी शानदार शेड्यूल है। जिसका असर फिल्म की कमाई पर भी साफ दिखेगा।

    स्टारडम

    स्टारडम

    प्रभास और अक्षय कुमार दोनों ही कलाकारों का स्टारडम फैंस के सिर चढ़कर बोलता है.. ऐसे में किसकी फिल्म किस पर भारी पड़ सकती है.. यह सिर्फ फिल्म का कंटेंट तय सकता है। हालांकि बजट के मामले में आदिपुरुष रक्षाबंधन से कहीं ज्यादा बड़ी फिल्म है।

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    स्वंत्रता दिवस वीकेंड फिल्मों के लिए काफी जबरदस्त साबित होता है। अक्षय कुमार लगभग हर साल इस वीकेंड अपनी फिल्में लाते हैं, जो कि सुपरहिट और ब्लॉकबस्टरसाबित होती है। वहीं, इस बार उन्हें प्रभास से टक्कर मिल रही है।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    साल 2022 में अक्षय कुमार की चार फिल्में.. और प्रभास की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

    प्रभास- राधे श्याम (14 जनवरी), आदिपुरुष (11 अगस्त)

    अक्षय कुमार-पृथ्वीराज (12 जनवरी 2022), बच्चन पांडे (4 मार्च), रक्षाबंधन (11 अगस्त) और रामसेतु (दिवाली 2022)

    English summary
    Prabhas, Saif Ali Khan and kriti Sanon starrer film Adipurush to clash with Akshay Kumar- Bhumi Pednekar's Rakshabandhan on Independence Day weekend 2022 .
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X