For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पर अक्षय कुमार ने लोगों को लगाई फटकार- इस रेस में आप भागकर नहीं रुककर जीत जाएंगे-Video वायरल

    |

    सूर्यवंशी अभिनेता अक्षय कुमार की कोरोना वायरस पर वीडियो सामने आई है। इस वीडियो ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। दरअसल वह अपने फैंस को इस वीडियो में कोरोना वायरस पर बचने की सलाह देते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार कहते हैं कि हम सभी को खुद से पूछना जरूरी है कि हम सबको अभी घर से बाहर क्यों जाना सही नहीं है। एयरपोर्ट से आने वाले सभी लोगों को थोड़ा पेशंस व सतर्कता बरतनी चाहिए।

    कोरोना के चलते जैकलीन फर्नांडिस ऐसे रख रही हैं खुद को फिट, योग वीडियो से मचाया तहलकाकोरोना के चलते जैकलीन फर्नांडिस ऐसे रख रही हैं खुद को फिट, योग वीडियो से मचाया तहलका

    अक्षय कुमार आगे कहते हैं, पुलिस, अस्पताल और तमाम अफसर जो कोरोना से लड़ने के लिए हमारा साथ दे रहे हैं। उनकी मेहनत को जाया न जाने दें। विदेश की यात्रा करके आ रहे यात्रियों की एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की जा रही हैं। साथ ही जिन्हें कोरोना का खतरा नहीं है या लो रिस्क कैटगरी में हैं वह इधर उधर न भागें और शादी व सामाजिक कार्यों में न शामिल हो।

    भागकर नहीं रूक कर जीत जाएंगे

    भागकर नहीं रूक कर जीत जाएंगे

    अक्षय कुमार वीडियो में कहते हैं,मुंबई एयरपोर्ट पर जो लोग सफर से लौटे हैं। इनमें से कुछ लोग लो रिस्ट कैटगरी में हैं उन्हें घरेलू आइसोलेशन में एक स्टैंप लगा कर भेजा जा रहा है। ऐसे में वह लोग भीड़भाड़ वाली जगहों पर जा रहे हैं और पार्टियां कर रहे हैं। तो ऐसे दूसरों को लिए मुसीबत न बनाएं।

    हम जीत सकते हैं

    हम जीत सकते हैं

    कोरोना में सब अगर साथ आएं तो हम जरूर जीत जाएंगे। इस मामले में तमाम नर्स और अस्पताल दिन रात जुटे हुए हैं। लेकिन कुछ लोगों के चलते हम हार सकते हैं।

    वरना हार जाएंगे सब

    वरना हार जाएंगे सब

    वह कहते हैं, ये एक ऐसी रेस है जिसमें या तो हम हार जाएंगे या सब जीत जाएंगे। अक्षय कुमार ने ये वाक्य उन लोगों को बोला जो कोरोना के बीच भी लगातार भीड़भाड़ वाली जगहों में घूम रहे हैं और वह इसका खतरा दूसरे लोगों के लिए बड़ा रहे हैं।

    अक्षय कुमार ने लताड़ा भी समझाया भी

    अक्षय कुमार ने लताड़ा भी समझाया भी

    अक्षय कुमार ने अपनी वीडियो में फैंस को समझाया क्या करना है और क्या नहीं करना है। साथ ही जो यात्री विदेश यात्रा से आए हैं वह घर में आइसोलेशन में रहे। पार्टी या भीड़भाड़ वाली जगह में न जाएं।

    सूर्यवंशी टल गई

    सूर्यवंशी टल गई

    अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी भी कोरोना वायरस के चलते टल गई। यदि ये समस्या न आती तो 24 मार्च को सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होती।

    English summary
    Akshay Kumar video on coronavirus says don't run in covid 19 situation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X