For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जून में रिलीज होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, सलमान से पहले अक्षय का बड़ा दांव, जानिए DETAILS

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। कई दिनों से ये चर्चा है कि कोरोना लॉकडाउन के चलते बड़ी फिल्मों को लेकर निर्माताओं के बीच चर्चा तेज हैं। खासकर सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम की रिलीज को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए कई सारी मीटिंग की जा रही है।

    वहीं अब इसे पूरी तरह मान लिया गया है कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम को जून में रिलीज करने का फैसला बीते दो दिन पहले हो चुका है। एक वेबसाइट की खबर अनुसार फिल्म के लिए लक्ष्मी बम के निर्माताओं ने करोड़ों में डील तकरीबन तय कर ली है।

    यहां तक कि इसके सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स को लेकर भी पूरा मामला तय किया जा चुका है। गौरतलब है कि ये फिल्म दक्षिण भारतीय हॅारर कॅामेडी कंचना की हिंदी रीमेक है। अक्षय के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरण केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय का डरावना लुक भी काफी चर्चा में है।

    जून में रिलीज होगी लक्ष्मी बम

    जून में रिलीज होगी लक्ष्मी बम

    लॉकडाउन में बड़ी फिल्मों की रिलीज को लेकर चर्चा शुरू है। ऐसे में डिटेल सामने आ रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम के निर्माताओं ने इसे डिजिटल रिलीज करने का फैसला किया है। बीते तीन वीक से लक्ष्मी बम की टीम ओटीटी प्लेटफॅार्म के अधिकारियों से बात कर रही है। मालूम होता है कि ये डील लगभग फाइनल हो चुकी है।

    4 मई को ये हुआ फाइनल ऐसे होगी लक्ष्मी बम रिलीज

    4 मई को ये हुआ फाइनल ऐसे होगी लक्ष्मी बम रिलीज

    एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की खबर अनुसार अक्षय कुमार, विजय सिंह, फॉक्स स्टार स्टूडियो और तुषार कपूर निर्माता बीते 3 वीक से डिज्नी हॅाटस्टार के अधिकारियों के साथ वीडियो कॅाल पर इसे लेकर बात कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि 4 मई को एक डिटेल मीटिंग में ये तय कर लिया गया है कि ओटीटी पर सीधे लक्ष्मी बम को रिलीज किया जाएगा।

    फाइनल स्टेज का काम होगा मई अंत में पूरा फिर होगी रिलीज

    फाइनल स्टेज का काम होगा मई अंत में पूरा फिर होगी रिलीज

    मेकर्स का मानना है कि सिनेमाघर के खुलने के आसार सिंतबर तक नहीं दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में फिल्मों को रिलीज ना करना सही फैसला नहीं है। बता दें कि लक्ष्मी बम की शूटिंग अक्षय ने नवंबर में ही पूरी कर ली थी। पैच वर्क और रीशूटिंग का बकाया काम फरवरी में किया गया। फिल्म के निर्देशक राघव लॅारेंस फिलहाल फाइनल एडिटिंग और प्रोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं।

    इतने करोड़ में हुए डिजिटल राइटस की डील

    इतने करोड़ में हुए डिजिटल राइटस की डील

    ये भी बताया जा रहा है कि मेकर्स और स्टार नेटवर्क और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर इसके सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के लिए डील फाइनल भी की गई है। कुल मिलाकर 100 करोड़ से अधिक की डील की गई है। बताया जा रहा है कि ये पूरा काम अक्षय कुमार की निगरानी में किया जा रहा है।

    लक्ष्मी बम का वीएफएक्स का काम बकाया

    लक्ष्मी बम का वीएफएक्स का काम बकाया

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी थी किअक्षय कुमार की लक्ष्मी बम की रफ एडिटिंग हो चुकी है। इसका पूरा वीएफएक्स का काम बचा हुआ है। हालांकि अभी तक लक्ष्मी बम को ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुआ है।

    अक्षय कुमार का बड़ा दांव सलमान खान की राधे पीछे

    अक्षय कुमार का बड़ा दांव सलमान खान की राधे पीछे

    लक्ष्मी बम के साथ सलमान खान की राधे को भी ओटीटी पर रिलीज करने की चर्चा है। लेकिन ऐसा मालूम होता है कि अक्षय कुमार ने यहां पर बड़ा दांव खेला है। कोरोना माहौल को देखते हुए वह रिस्क लेने के लिए तैयार हैं। वैसे भी ये दोनों फिल्में ईद पर टकराने वाली थीं। मुमकिन हो कि राधे से पहले लक्ष्मी बम रिलीज की जाए।

    मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों के मालिक परेशान

    मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों के मालिक परेशान

    दूसरी तरफ इस तरह ओटीटी पर बड़ी फिल्मों की रिलीज करने का फैसला मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों के मालिक परेशान हैं। उन्होंने कलाकारों और निर्माताओं से अपील की है कि इस संकट के समय में अपनी फिल्में ओटीटी पर रिलीज नहीं करें। उनका साथ दें। देखना होगा कि इसे लेकर आने वाले दिनों में क्या फैसला होता है।

    English summary
    Akshay Kumar up coming film Laxmmi Bomb release on OTT platform in june , here read all the detail related to film release in lock down
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X