For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय-ट्विंकल ने की सरेआम शर्मनाक हरकत, चलेगा केस

    |

    आने वाले दिन अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना के लिए काफी मुश्किल भरे हो सकते हैं क्योंकि सोमवार को हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस को आदेश दिया कि वह अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विकंल पर अश्लीलता फैलाने का केस चलाये।

    मामला साल 2009 के लैक्मे फैशनवीक है जहां डेनिम ब्रांड के लिए जींस पहनकर अक्षय कुमार रैंप पर चल रहे थे कि अचानक दर्शकदीर्घा पर बैठी अपनी पत्नी ट्विकंल को उन्होंने कुछ इशारा किया जिसके बाद ट्विंकल ने उनकी जींस की जिप खोलकर बंद कर दी। उस समय इस बात पर काफी हो-हल्ला मचा था। एक समाजिक कार्यकर्ता ने अक्षय-ट्विंकल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसपर अक्षय-ट्विंकल ने सफाई दी गयी थी कि जो कुछ हुआ वह एक स्क्रिप्ट का हिस्सा था जो कि रोजा ने लिखा था। जिसे बाद में पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया।

    इसके बाद मामला कोर्ट में लंबित था जिस पर हाईकोर्ट ने सोमवार को फैसला सुनाते हुए पुलिस को आदेश दिया कि अक्षय-ट्विकंल की हरकत काफी शर्मनाक है इसलिए उन पर अश्लीलता फैलाने का केस चलना चाहिए।

    English summary
    Akshay Kumar had sparked a controversy during the fashion week in March 2009 when his wife Twinkle unbuttoned his jeans on the ramp to promote a popular denim brand.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X