For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोविड 19: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने जुटाए 1 करोड़ रूपए, ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर करेंगे डोनेट

    |

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कोविड से प्रभावित लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। निजी तौर पर आर्थिक मदद देने के अलावा कपल ने एक फंजरेज़र की शुरुआत की थी, जिसके तहत उन्होंने एक करोड़ रूपए जुटा लिये हैं। ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। इस फंड से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अस्पतालों को ऑक्सीज़न कॉन्सेंट्रेटर्स दान देने वाले हैं।

    ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- "आप सभी का धन्यवाद। आप लोगों की वजह से हम यह फंड इकठ्ठा कर पाए और जहां जरुरत है वहां ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भेज पा रहे हैं। मैं अपडेट पोस्ट करती रहूंगी। आप सभी और @annada_outreach के सपोर्ट के लिए हम आभारी हैं।"

    एक्टर करण मेहरा गिरफ्तार, पत्नी निशा रावल के साथ मारपीट करने का आरोपएक्टर करण मेहरा गिरफ्तार, पत्नी निशा रावल के साथ मारपीट करने का आरोप

    गौरतलब है कि, ट्विंकल ने दो एनजीओ के साथ मिलकर कोरोना मरीजों के लिए क्राउड फंडिंग जुटानी शुरू की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए अपील की थी- "इंडियन हॉस्पिटल्स के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स पाने में हमें मदद करने के लिए अभी डोनेट करें।"

    लगातार कर रहे हैं मदद

    लगातार कर रहे हैं मदद

    बता दें, इससे पहले भी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अस्पतालों को 100 ऑक्सीज़न कॉन्सेंसट्रेंटर्स डोनेट कर चुके हैं।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    महामारी के बीच अक्षय कुमार लगातार मदद कर रहे हैं। साल 2020 में उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था। इसके बाद बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) को पीपीई किट्स खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए दिए थे। मुंबई पुलिस की मदद के लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपए डोनेट किए थे।

    फिल्म इंडस्ट्री की मदद

    फिल्म इंडस्ट्री की मदद

    इतना ही नहीं, उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों से लेकर इंडस्ट्री के फोटोग्राफर्स तक को आर्थिक सहायता पहुंचाई थी। हाल ही में उन्होंने गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए का दान दिया है।

    हुए थे कोरोना पॉजिटिव

    हुए थे कोरोना पॉजिटिव

    कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। उस समय अक्षय अपनी फिल्म राम सेतू की शूटिंग कर रहे थे। कुछ दिनों तक वह अस्पताल में भर्ती रहे थे।अब वह स्वस्थ हैं।

    English summary
    Akshay Kumar and his wife Twinkle Khanna's COVID-19 fundraiser has reached the mark of Rs. 1 crore to get oxygen concentrators to Indian hospitals.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X