For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने ट्वीट किया 2.0 का आखिरी POSTER, कहा - कल से मेरी किस्मत हमेशा के लिए बदल जाएगी

    |

    अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 का इंतज़ार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज़ से कुछ घंटे पहले, अक्षय कुमार ने फिल्म का आखिरी पोस्टर ट्वीट किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार अपने पूरे कौवे के लुक में नज़र आ रहे हैं और तबाही मचाने को तैयार दिख रहे हैं। इस पोस्टर को ट्वीट करने के साथ ही अक्षय कुमार ने एक मेसेज भी लिखा।

    अक्षय ने इस पोस्टर के साथ लिखा - कल से दुनिया बदल जाएगी, कल से हमारी दुनिया बदल जाएगी, कल से एक नई शुरूआत होगी। 3D का जादू, कल से शुरू होगा। कल से हमारी किस्मत हमेशा के लिए बदल जाएगी। #2Point0FromTomorrow. ये फिल्म अक्षय कुमार का साउथ डेब्यू है।

    क्षय कुमार की ये फिल्म उनकी पूरे करियर की तीसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। जबकि, गोल्ड अक्षय कुमार की 104थी फिल्म है। अपने पूरे करियर में अक्षय कुमार ने केवल दो ही ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं - एक करियर की शुरूआत में मोहरा और दूसरी करियर के नए पड़ाव में - राउडी राठौर। अक्षय कुमार की 105वीं फिल्म 2.0 होगी।

    FIRST REVIEW: 2.0 - रजनीकांत की फिल्म के हीरो हैं अक्षय कुमारFIRST REVIEW: 2.0 - रजनीकांत की फिल्म के हीरो हैं अक्षय कुमार

    अगर दिलचस्प आंकड़ों की बात करें तो अक्षय कुमार के पास केवल 10 सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट है जिनमें से कोई भी फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। लेकिन इसके बावजूद अक्षय कुमार की ये लगातार 11वीं सुपरहिट फिल्म होगी। वहीं ये अक्षय कुमार के लिए सीधा 500 करोड़ क्लब का रास्ता खोलेगी।

    3000 करोड़ क्लब

    3000 करोड़ क्लब

    अक्षय कुमार ने साल 2016 में बॉलीवुड का सबसे ताज़ा क्लब शुरू कर दिया 3000 करोड़ क्लब का। लेकिन जब अक्षय ने इस क्लब में एंट्री मारी तो बॉलीवुड का कोई एक्टर इसका हिस्सा नहीं था। इसके बाद चीन में फिल्मों की रिलीज़ ने सारे समीकरण बदले।

    रूस्तम के साथ बनाया रिकॉर्ड

    रूस्तम के साथ बनाया रिकॉर्ड

    इसी के साथ अक्षय कुमार ने 2016 में रूस्तम के 100 करोड़ के साथ तो इतिहास रचा। एक साल में तीन फिल्में और तीनों 100 करोड़ क्लब, ऐसा अभी तक बॉलीवुड में किसी एक्टर ने नहीं किया।

    गोल्ड तक का कुल कलेक्शन

    गोल्ड तक का कुल कलेक्शन

    अक्षय कुमार ने 1991 में डेब्यू किया और 2018 में गोल्ड के साथ उनकी कुल फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है 3444 करोड़।

    सी ग्रेड फिल्में तक की

    सी ग्रेड फिल्में तक की

    भले ही अक्षय का डेब्यू सौगंध से हुआ लेकिन उन्हें पहचान मिली खिलाड़ी सीरीज़ की फिल्मों से। इसके बाद से ऐसा नहीं था कि अक्षय कुमार सुपरस्टार बन गए। उन्हें हर तरह की फिल्में करनी पड़ीं, जिनमें सी ग्रेड फिल्में भी शामिल थीं।

    सौगंध से डेब्यू

    सौगंध से डेब्यू

    अक्षय कुमार ने 1991 में सौगंध नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। तब से 2018 में 2.0 अक्षय कुमार की 115वीं फिल्म होगी। और इन 115 फिल्मों के साथ अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर 50 हिट फिल्में देने वाले इस समय के पहले एक्टर होंगे।

    अपने दम पर सुपरस्टार

    अपने दम पर सुपरस्टार

    अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने ऐसी फिल्में की क्योंकि इन्हीं सीढ़ियों पर चढ़कर वो आज यहां तक पहुंचे हैं।

    फ्लॉप फिल्मों की लाइन

    फ्लॉप फिल्मों की लाइन

    हालांकि अक्षय कुमार का पूरा करियर देखा जाए तो उन्होंने जितनी सफलता देखी है उतने ही बुरे दिन भी देखे हैं। 1999 से 2003 के बीच में तो उन्होंने फ्लॉप फिल्मों की लाइन लगा दी थी लेकिन अक्षय कुमार का हुनर ये है कि वो डगमगाए कभी नहीं।

    टॉप 5 एक्टर में शामिल

    टॉप 5 एक्टर में शामिल

    उनके करियर में बदलाव आया 2000 की फिल्म हेरा फेरी से। इसके बाद अक्षय एक्सपेरिमेंट करने लगे। फिर ओह माय गॉड और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों ने उन्हें सफलता का वो मुकाम दिया कि वो बॉलीवुड के टॉप 5 एक्टर में गिने जाने लगे।

    सबको छोड़ चुके पीछे

    सबको छोड़ चुके पीछे

    फिलहाल के रिकॉर्ड के बाद अक्षय कुमार सबको पीछे छोड़ चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की लिस्ट देखी जाए तो इसमें 2.0, केसरी, गुड न्यूज़ जैसी फिल्में शामिल हैं जो उनके करियर का ग्राफ पलट कर रख सकती हैं।

    पहली हिट फिल्म मोहरा

    पहली हिट फिल्म मोहरा

    अक्षय कुमार ने 1991 में सौगंध से शुरूआत की थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। उनकी पहली हिट फिल्म थी मोहरा और इस बीच उन्होंने 14 फिल्मों की थी।

    वेलकम से हुए ब्लॉकबस्टर

    वेलकम से हुए ब्लॉकबस्टर

    2007 में आई वेलकम से अक्षय कुमार ब्लॉकबस्टर लिस्ट में शामिल होने लगे और इसके बाद उनके नाम से फिल्में बिकने लगी। हालांकि अक्षय ने हर फ्लेवर लोगों को परोसा और इसलिए सबके फेवरिट बने।

    कल से धमाका

    कल से धमाका

    अब 2018 में अक्षय कुमार के निगेटिव धमाके के लिए तैयार रहिए। फिल्म में अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट की भूमिका में हैं जो नरभक्षी कौवा बन जाता है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

    English summary
    Akshay Kumar and Rajnikanth starrer 2.0 releases tomorrow and Akshay Kumar posts a message with the last poster of the film. With this message Akshay waits for his destiny to change forever.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X