For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयशा जुल्का के फाउंडेशन ने किया ऐसा काम, अक्षय कुमार ने वीडियो पोस्ट कर कही ये बात!

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार इस वक्त काफी बड़े सितारों में से एक हैं और लगातार किसी ना किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं। उनको लेकर मशहूर है कि वो अपने दोस्तों के लिए अक्सर कुछ ना कुछ करते रहते हैँ। इस वक्त उनका एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो उन्होने अपनी एक दोस्त के लिए किया था। हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की दोस्त और मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्का की। आयशा जुल्का के फाउंडेशन को लेकर अक्षय कुमार ने ये ट्वीट किया है।

    सलमान खान से मिलने ऑस्ट्रिया पहुंची यूलिया वंतूर? टाइगर 3 के सेट पर होगी मुलाकात!सलमान खान से मिलने ऑस्ट्रिया पहुंची यूलिया वंतूर? टाइगर 3 के सेट पर होगी मुलाकात!

    बता दें कि आयशा जुल्का का ये फाउंडेशन उनको डॉग्स की मदद करता है जो कि बीमार हैं या फिर शरीरिक रुप से अपंग हैं। अक्षय कुमार ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें एक डॉगी जिसका नाम टेड्डू है वो नजर आ रहा है।

    उसके पीछे के दोनों पैर खराब हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे उसके रेस्क्यू किया जाता है और व्हील चेयर पर बिठाया जाता है। इसके बाद वो चलने लगता है। अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ लिखा है..

    'टेडू के लिए क्या ही दिल को छू लेने वाला काम किया। आप हमेशा एक अच्छे सह-कलाकार थे आयशा जुल्का, लेकिन ऐसे अच्छे कर्म आपकी नींव से आपके लिए मेरा सम्मान कई पायदान ऊपर ले जाता है।

    अच्छा काम करते रहो।' बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैंस लगातार इसको लेकर कमेंट कर रहे हैं और फैंस इसको पसंद भी कर रहे हैं। आप देखिए ये वीडियो जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार इस समय कई फिल्मों को लेकर बिजी हैं और आने वाले वक्त में बड़ा धमाका करेंगे।

    English summary
    Bollywood Superstar Akshay Kumar Tweet on Ayesha Jhulka Foundation goes viral! Read the details which is goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X