For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुसीबत में फंसे अक्षय कुमार, खतरनाक धमकी के बाद मिला कानूनी नोटिस, अब क्या करेंगे

    |
    Akshay Kumar Twinkle Khanna are in Legal trouble auctioning Rustom Dress | FilmiBeat

    इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। यूनिफॉर्म नीलामी विवाद का मामला आए दिन तूल पकड़ता जा रहा है। अक्षय कुमार फिल्म रुस्तम में पहनी अपनी यूनिफॉर्म को चैरिटी के लिए नीलाम कर रहे हैं। नौसेना की वर्दी की नीलामी पर कुछ सेवारत व पूर्व सैनिकों ने अपनी नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि इस वर्दी की नीलामी कर इन दोनों लोगों ने राष्ट्रीय हितों के प्रति असम्मान दिखाया है। पहले अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल को खतरनाक धमकी मिली वहीं अब उनकी मुसीबतें एक बार फिर बढ़ गई हैं।

    [सलमान-अक्षय रटना छोड़िए, तैयार हो जाइए 100 करोड़ी Dhamake के लिए, पहली बार आई ऐसी फिल्म]

    हाल ही में अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को फिल्म 'रुस्तम' में नौसेना अधिकारी के रूप में पहनी गई वर्दी की नीलामी को लेकर कानूनी नोटिस भेजा गया है। जिसमें कहा गया है कि 'इन लोगों ने सशस्त्र बलों के कर्मियों व शहीद सैनिकों की विधाओं के भावनाओं से खेला है।' यह नोटिस नीलामी करने वाली संस्था साल्टस्काउट को भी भेजा गया है, जिसने नौसेना अधिकारी की वर्दी की ऑनलाइन बोली लगाई है। अक्षय कुमार की फिल्‍म 'रुस्‍तम' के लिए ही उन्‍हें पिछले साल उनके करियर की पहला नेशनल अवॉर्ड मिला है।

    वर्दी के लिए सबसे ज्यादा बोली 2,35,000 रुपये लगाई गई। इसमें कमीज, पतलून व टोपी शामिल है। यह नीलामी 26 मई की रात बंद होगी। अक्षय व ट्विंकल ने कहा है कि नीलामी से प्राप्त धन का इस्तेमाल सामाजिक कार्य के लिए किया जाएगा व इसका 90 फीसद इस्तेमाल एनजीओ जेनिस ट्रस्ट के लिए किया जाएगा।

    वहीं इस मामले में काफी दिनों से बवाल जारी है। मालूम होता है कि इसे लेकर अक्षय और ट्विंकल की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। वहीं ये पहली बार नहीं है जब अक्षय किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे हैं। इससे पहले भी वे ऐसे विवादों में फंस चुके हैं। एक मामले में तो उन्हें जेल भी जाना पड़ गया था। आगे जानें अक्षय कुमार से जुड़ी कुछ बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल घटनाएं, जिनके बारे में जानकर चौंक जाएंगे।

    बटन खोला

    बटन खोला

    एक फैशन शो के दौरान जींस की बटन पत्नी ट्विंकल से खुलवाने को लेकर काफी बखेड़ा खड़ा हुआ था। हालांकि अक्षय को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा लेकिन उनके खिलाफ शिकायत तक की गई।

    रवीना से अफेयर

    रवीना से अफेयर

    रवीना टंडन से अफेयर के साथ साथ अक्षय पूजा बत्रा के साथ भी रिलेशन में थे। टिप टिप बरसा पानी में दोनों की केमेस्ट्री शानदार थी लेकिन इस बात को लेकर काफी न्यूज चले कि अक्षय ने पूजा बत्रा को धोखा दिया।

    रेखा के साथ भी!

    रेखा के साथ भी!

    सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के साथ खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय ने काफी इंटिमेट सीन्स दिए जिसके बाद उनके बारे में कई तरह की बातें की गई।

    अक्षय कुमार और शिरिष कुंदर

    अक्षय कुमार और शिरिष कुंदर

    अक्षय कुमार ने शिरिष कुंदर की फिल्म जोकर की थी लेकिन वो फिल्म के कई चीजों से जैसे एडिटिंग, 3डी कुछ से भी खुश नहीं थे। इसलिए वो प्रमोशन से दूरी हीं बना कर रखी। कहा गया अक्षय ने फिल्म के दौरान खुद को ठगा हुआ महसूसकिया क्योंकि उनसे जो वादे किए गए थे वो पूरे नहीं हुए। उन्होंने आगे फराह या शिरिष के साथ काम ना करने का भी मन बना लिया।

    घर पर बन आई

    घर पर बन आई

    एतराज फिल्म की शूटिंग के वक्त के वक्त अक्षय और प्रियंका की नजदीकियां बढ़ गई थी लेकिन जब ट्विंकल को इसकी भनक पड़ी तो उन्होंने बाद में प्रियंका के साथ फिल्में करने से भी मना कर दिया।

    खिलाड़ी 786 कंट्रोवर्सी

    खिलाड़ी 786 कंट्रोवर्सी

    2012 में आई उनकी फिल्म खिलाड़ी 786 को लेकर भी काफी कंट्रोवर्सी हुई लेकिन। 786 एक विशेष समुदाय के लिए काफी मायने रखता है इसलिए उनकी भावनाएं आहत हुई हालांकि बाद में इसे भी सुलझाया गया।

    शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर

    शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर

    शिल्पा शेट्टी के अफेयर के बाद उनका एक और चेहरा सामने आया वो था कैसेनोवा अक्षय का इमेज। शिल्पा से उन्होंने शादी का भी प्रॉमिस किया था।

    मल्लिका दुआ पर बवाल

    मल्लिका दुआ पर बवाल

    एक कॉमेडी शो पर कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अक्षय पर शो के दौरान अभद्र भाषा इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर काफी बवाल हुआ था।

    English summary
    Akshay Kumar in trouble over Rustom uniform auction PIL issued against him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X