For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार- टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' का भारी भरकम बजट, बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म!

    |

    अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अपने घोषणा के साथ ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। एक ओर जहां फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है, वहीं अब फिल्म का बजट सबको हैरान कर रहा है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इसे बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के तौर पर बनाया जा रहा है।

    अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 120 करोड़ लगभग है। वहीं, सभी सितारों की फीस जोड़कर बजट 350 करोड़ तक पहुंच रहा है। बजट के मामले में ना सिर्फ यह अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म होगी, बल्कि यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की भी सबसे बड़ी फिल्म होगी।

    INTERVIEW: 'बहुत चाहा कि कुछ खास शौक रखूं, महंगे कपड़े- जूते पहनूं, लेकिन हो नहीं पाया'- नवाजुद्दीन सिद्दीकीINTERVIEW: 'बहुत चाहा कि कुछ खास शौक रखूं, महंगे कपड़े- जूते पहनूं, लेकिन हो नहीं पाया'- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

    बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु की जा सकती है। फिल्म 2023 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। एक्शन सीन्स को इस फिल्म का हाइलाइट माना जा रहा है। कहा जा रहा था कि यह अमिताभ बच्चन और गोविंदा द्वारा अभिनीत 1999 की फिल्म की रीमेक होगी, लेकिन फिल्म की टीम ने इससे इंकार किया है और बताया गया कि यह बिल्कुल ओरिजनल फिल्म होगी।

    फिल्म पर काम शुरु

    फिल्म पर काम शुरु

    फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम शुरु किया जा चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग लंदन में की जाएगी।फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं वाशु भगनानी और जैकी भगनानी।

    वहीं,टाइगर ज़िंदा है, सुल्तान और भारत जैसी बॉक्स ऑफिस हिट देने के बाद ब्लॉकबस्टर निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र अब बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं।

    दिल के बहुत करीब है फिल्म

    दिल के बहुत करीब है फिल्म

    निर्माता वाशु भगनानी कहते हैं, "यह मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इस फिल्म ने दो दिग्गज अमित जी और गोविंदा को एक साथ लाया और मेरे पसंदीदा डेविड जी द्वारा निर्देशित किया गया था। मेरे छोटे मियां जैकी (भगनानी) को अली अब्बास जफर के साथ फिर से बनाते हुए देखना खुशी की बात है, जिनके पास फिल्म के लिए एक शानदार विजन है। मैं 2023 में दर्शकों की नई पीढ़ी के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को हमारे बडे मियां और छोटे मियां के तौर पर लाने को लेकर बहुत खुश हूं।"

    बॉक्स ऑफिस धमाका के लिए तैयार

    बॉक्स ऑफिस धमाका के लिए तैयार

    पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा 'बड़े मियां छोटे मियां' फ्रैंचाइज़ी को फिर से शुरू करने की खबर ने पहले ही लोकप्रियता के अलग स्तर को हिट कर दिया है। कोई शक नहीं कि बॉक्स ऑफिस ये फिल्म तबाही मचाने वाली है।

    5 भाषाओं में होगी रिलीज

    5 भाषाओं में होगी रिलीज

    अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित.. वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में दिसंबर 2023 में रिलीज होगी।

    उत्साहित हैं टाइगर

    उत्साहित हैं टाइगर

    इस फिल्म में काम करने के अपने उत्साह को शेयर करते हुए, टाइगर ने कहा, "मैं इस फिल्म पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं जो मुझे ओरिजनल एक्शन हीरो / द खिलाड़ी - अक्षय सर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मेरे पिता हमेशा मुझे उनका उदाहरण देते आए हैं और मुझे जबसे याद है मैं अक्षय सर का फैन रहा हूं।"

    English summary
    According to reports, the production cost for Akshay Kumar- Tiger Shroff's Bade Miyan Chote Miyan will be around Rs 120 crore. It will be the biggest action film of Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X