»   » ऋतिक को मेरे फिल्म करने से कोई दिक्कत नहीं हुई - अक्षय कुमार

ऋतिक को मेरे फिल्म करने से कोई दिक्कत नहीं हुई - अक्षय कुमार

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक तरफ जहां बॉलीवुड में करण जौहर और अजय देवगन जैसे लोग हैं जो शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के क्लैश को लेकर इतने इनसिक्योर थे कि उन्होंने तमाशा खड़ा कर दिया। वहीं बॉलीवुड में अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन जैसे लोग भी हैं।

दोनों की फिल्में पिछले साल पंद्रह अगस्त पर क्लैश हुई थीं लेकिन ना तब और ना ही अब, दोनों के बीच किसी भी तरह की टक्कर दिखाई देती है।

akshay-kumar-thanks-hrithik-roshan-toilet-ek-prem-katha

यहां तक कि टॉयलेट एक प्रेम कथा में ऋतिक रोशन का जमकर इस्तेमाल भी किया गया लेकिन अक्षय कुमार ने सेंसर बोर्ड को आश्वस्त किया कि ऋतिक ने फिल्म देखी है और उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है।

दरअसल, फिल्म में ऋतिक रोशन के छठवीं उंगली को लेकर काफी चुटकुले हैं जहां अक्षय कुमार के पापा किसी कुंडली और अंधविश्वास के कारण उनकी शादी छह उंगली वाली लड़की से करवाना चाहते हैं।

वहीं बीच में एक जगह, ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान के तलाक को लेकर भी मज़ाक का माहौल बनाया गया है। हालांकि अक्षय ने ऋतिक को इन चुटकुलों को चुटकुलों जैसा लेने के लिए धन्यवाद दिया।

वैसे फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं जो पूरी हो चुकी हैं -

अक्षय कुमार का मज़ाकिया अंदाज़

अक्षय कुमार का मज़ाकिया अंदाज़

अक्षय कुमार जब भी ये तुसी बड़े मज़ाकिया हो वाले अंदाज़ में आते हैं तो गदर मचा देते हैं। चाहे फिर वो सीरियस रोल ही क्यों ना हो। जैसे कि भूलभुलैया के साइकियाट्रिस्ट तो आपको याद ही होंगे। मज़ाक मज़ाक में अक्षय ने विद्या बालन का इलाज कर डाला था।

एकदम हटके जोड़ी

एकदम हटके जोड़ी

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी बिल्कुल हटके है। ऐसे में देखना है कि उनका रोमांस कितना असली और ज़मीनी स्तर पर हकीकत से जुड़ा होता है। बिना पहाड़ियों में नाचे रोमांस कैसे होता है, ये शायद अक्षय बता दें।

खालिस हिंदी फिल्म

खालिस हिंदी फिल्म

टॉयलेट एकदम खालिस हिंदी फिल्म है। चटक और मसालेदार। ऐसे में इसमें कुछ बेहतरीन हिंदी भाषी क्षेत्रों के छिटपुट रंग देखने को मिल ही जाएंगे।

एकदम अलग टॉपिक

एकदम अलग टॉपिक

फिल्म का टॉपिक एकदम अलग है। ऐसे में देखना है कि टॉयलेट को लेकर कोई कितनी हास्यास्पद फिल्म बना सकता है। फिल्म वैसे भी आलोचना है, आज के समाज पर ताना मारने जैसी।

शौचालय जोक्स

शौचालय जोक्स

अब ज़ाहिर सी बात है कि बात हल्के होने की हो रही है और चुटकुले ना बने ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऐसे में फिल्म में भी टॉयलेट जोक्स तो मिल ही जाएंगे।

हल्का फुल्का संदेश

हल्का फुल्का संदेश

फिल्म मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है। ऐसे में फिल्म संदेश भी देगी लेकिन फिल्म कितने हल्के अंदाज़ में कितना भारी संदेश देती है, ये देखना दिलचस्प होगा।

एकदम झटकेदार गाने

एकदम झटकेदार गाने

फिल्म के गाने भी मज़ेदार हैं। काफी समय बाद वो पुराने वाले गाने याद आ जाएंगे। जो आपका दिल जिगर लीवर बन जाते थे।

अक्षय की देसी शादी

अक्षय की देसी शादी

फिल्म का पोस्टर देखने के बाद से ही अक्षय कुमार की ये देसी शादी देखने को फैन्स काफी उतावले हैं।

शानदार डायलॉग्स

शानदार डायलॉग्स

अक्षय कुमार के डायलॉग्स वैसे भी काफी कड़क होते हैं। ऐसे में इस फिल्म में तो कॉमेडी होनी हो तो ज़ाहिर सी बात है कि अक्षय के डायलॉग्स फैन्स को काफी समय तक याद रह जाएंगे।

100 करोड़ क्लब

100 करोड़ क्लब

फिल्म अब तक 83 करोड़ की कमाई कर चुकी है और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी।

English summary
Akshay Kumar thanks Hrithik Roshan for Toilet Ek Prem Katha.
Please Wait while comments are loading...