For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार दोबारा कोरोना पॉज़िटिव, रद्द हुआ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 का दौरा

    |

    अक्षय कुमार, इस साल, कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने की तैयारी कर रहे थे लेकिन अब उनका ये दौरा रद्द हो गया और उसका कारण है अक्षय कुमार की सेहत। अक्षय कुमार कोरोना पॉज़िटिव हो चुके हैं और उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी और बताया कि वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने को काफी उत्साहित थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

    अक्षय ने एक ट्वीट के ज़रिए बताया कि चूंकि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं इसलिए वोे आराम करेंगे लेकिन कान्स में शामिल हो पाने का अनुभव मिस करेंगे। अक्षय कुमार ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और उनकी पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

    बात करें अक्षय कुमार के कोरोना पॉज़िटिव होने की तो ये दूसरी बार है जब अक्षय कुमार कोरोना पॉज़िटिव हुए हैं। इससे पहले, फिल्म राम सेतु की शूटिंग के दौरान, अक्षय कुमार सहित, फिल्म की कास्ट और क्रू के लगभग 40 लोग कोरोना पॉज़िटिव हो गए थे।

    पृथ्वीराज का कर रहे हैं प्रमोशन

    पृथ्वीराज का कर रहे हैं प्रमोशन

    अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली महत्त्वाकांक्षी फिल्म पृथ्वीराज का प्रमोशन कर रहे हैं। ये फिल्म 3 जून को रिलीज़ हो रही है। इसे यशराज फिल्म्स के बैनर तले चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषि छिल्लर अपना फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। अगर अक्षय कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनते तो पृथ्वीराज के लिए ये एक पॉज़िटिव प्रमोशन हो सकता था।

    2022 की असफल शुरूआत

    2022 की असफल शुरूआत

    पृथ्वीराज से पहले ही अक्षय कुमार 2022 की शुरूआत असफल तरीके से कर चुके हैं। देखा जाए तो इस साल के त्योहारों की शुरूआत अक्षय कुमार ने होली पर की थी बच्चन पांडे के साथ। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के साथ जो भी थोड़ी बहुत उम्मीदें थीं उन पर पानी फेर दिया विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने। द कश्मीर फाइल्स की बॉक्स ऑफिस आंधी में बच्चन पांडे खुद को संभाल नहीं पाई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

    त्योहारों पर राज करते हैं अक्षय कुमार

    त्योहारों पर राज करते हैं अक्षय कुमार

    हालांकि, अक्षय कुमार त्योहारों पर राज करते हैं। कोरोना काल के बाद उनकी फिल्म सूर्यवंशी ने ही दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों की रौनक लौटाई थी। उनकी आने वाली फिल्में रक्षाबंधन और राम सेतु भी त्योहारों पर ही रिलीज़ होगी। लेकिन इन सबसे अलग पृथ्वीराज के साथ अक्षय कुमार काफी बड़ा रिस्क ले रहे हैं। अब उनके कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद फिल्म के प्रमोशन पर भी असर पड़ेगा।

    त्योहारों पर महाक्लैश

    त्योहारों पर महाक्लैश

    पृथ्वीराज के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म होगी रक्षाबंधन जो कि रक्षाबंधन और 15 अगस्त के लंबे वीकेंड पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार चार बहनों के इकलौते भाई बने हैं। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार को शानदार फेस्टिवल वीकेंड मिल रहा है लेकिन इसी के साथ अक्षय कुमार को झेलना होगा एक महाक्लैश - आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ।

    दिवाली पर राम राज्य की झलक

    दिवाली पर राम राज्य की झलक

    दिवाली पर अक्षय कुमार राम सेतु के साथ ज़बरदस्त बॉक्स ऑफिस वापसी करेंगे। इस फिल्म में वो एक पुरातत्त्वविद बने हैं जो नास्तिक से आस्तिक बनेगा और इसके बाद राम राज्य के अस्तित्व को मानेगा भी और उसे बचाने की भी पूरी कोशिश करता नज़र आएगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार का साथ देंगी जैकलीन और नुशरत भरूच।

    क्रिसमस 2023 भी होगा क्लैश

    क्रिसमस 2023 भी होगा क्लैश

    अगर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो 2023 में बड़े मियां छोटे मियां रीमेक के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्रिसमस पर कूच करेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार टाईगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे। ये फिल्म अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म को शाहरूख खान - राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी के साथ क्लैश झेलना पड़ेगा।

    राम, कृष्ण और शिव

    राम, कृष्ण और शिव

    दिलचस्प है कि ओह माय गॉड में भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने के बाद अक्षय कुमार राम सेतु में भगवान राम के इतिहास में जाएंगे और इसके बाद 2023 में ओह माय गॉड 2 के साथ वो खुद भगवान शिव के अवतार में दिखाई देंगे।

    सुरराई पोट्रू रीमेक की शूटिंग शुरू

    सुरराई पोट्रू रीमेक की शूटिंग शुरू

    अक्षय कुमार सुरराई पोट्रू रीमेक की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और फिल्म के देशभक्ति फ्लेवर के साथ वो वापस 2023 में 26 जनवरी या 15 अगस्त वीकेंड पर कूच कर सकते हैं। हालांकि, फिलहाल तो 26 जनवरी 2023 का वीकेंड शाहरूख खान - जॉन अब्राहम की पठान, जॉन अब्राहम की तेहरान के नाम पर बुक किया जा चुका है। वहीं 15 अगस्त 2023 का वीकेंड रणबीर कपूर की एनिमल के लिए बुक किया गया है।

    कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर इस समय भारत में काफी उत्साह है क्योंकि 17 मई से शुरू होने वाले इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में इस साल भारत को 'Country Of Honor' का सम्मान दिया गया है। इसलिए भारतीय सितारों का पूरा समूह, भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो रहा है जिसकी अगुआई कर रहे थे अक्षय कुमार। अब अक्षय कुमार के बिना कान्स फिल्म फेस्टिवल में आर माधवन, ए आर रहमान, प्रसून जोशी, शेखर कपूर, नयनतारा, पूजा हेगड़े और तमन्नाह भाटिया शामिल होंगे। दीपिका पादुकोण इस साल कान्स की मुख्य ज्यूरी का हिस्सा हैं।

    English summary
    Akshay Kumar has tested positive for Corona Virus for the second time. His fans were excited about the actor attending Cannes Film Festival 2022 but the event has been cancelled.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X